पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस नेता का पत्नी पर फूटा गुस्सा, VIDEO:गुजारे के लिए रुपए मांगे तो आगबबूला हुआ पति, रास्ते में ही पत्नी और बेटी को पीटने लगा

धार7 दिन पहले

धार जिले में कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को सरेराह पीट दिया। लंबे समय से पत्नी से अलग रह रहे कांग्रेस नेता भरण-पोषण के लिए हर माह तय रकम देते हैं, लेकिन इस महीने रकम नहीं मिलने पर पत्नी अपनी दो बेटियों के साथ आई थी। महिला ने रकम की मांग की तो कांग्रेस नेता भड़क गया। फिर उसने पत्नी और बेटियों की पिटाई शुरू कर दी। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मामला मंगलवार शाम करीब 6 बजे बोरी पेट्रोल पंप के सामने का है। पुलिस के अनुसार पति-पत्नी कुछ साल से अलग-अलग रह रहे हैं। धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि महिला और उनकी बेटियों की पिटाई का वीडियो मिला है। महिला की शिकायत पर टाण्डा थाने में आरोपी अशोक मांझी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि अशोक मांझी प्रदेश कार्यकारिणी में सदस्य था। वर्तमान में इसके पास कोई पद नहीं है।

विधायक बोलीं- कमलनाथ से करूंगी शिकायत
वहीं, धार विधायक नीना विक्रम वर्मा ने कहा कि मैंने वीडियो तो नहीं देखा है। अगर महिला के साथ मारपीट हुई है तो यह गलत है। मैं इसकी शिकायत पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से करूंगी और कांग्रेस नेता पर कार्रवाई की मांग करूंगी।

खबरें और भी हैं...