धार जिले में ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत:खेत जोतते समय अनियंत्रित होकर पलट गया ट्रैक्टर, पास में काम कर रहे लोगों ने परिजनों को बताया

धार23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में मृतक के परिजन।

धार के कालियादेह गांव में शनिवार सुबह खेत पर काम कर रहे युवक का ट्रैक्टर पलट गया, जिससे युवक की ट्रेक्टर के नीचे दब जाने से मौत हो गई। परिजन युवक को गंभीर स्थिति में धार लेकर पहुंचे थे, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोपहर के समय पीएम के बाद शव जिला अस्पताल से परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार प्रतिदिन की तरह मृतक गांव में ही स्थित अपने खेत पर विक्रम पिता पदम (30) ट्रैक्टर लेकर काम से गया था। खेत जोतते समय अचानक संतुलन बिगड़ा व ट्रैक्टर पलट गया। इधर पास के खेतों पर मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर पलटा देखा। इसके बाद परिजनों को सूचना दी। युवक की सांसें चलने पर परिजन सीधे पिकअप वाहन से लेकर गंभीर घायल विक्रम को धार लेकर पहुंचे।

जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक के पिता पदम ने बताया कि बहू अपने बच्चे को लेकर त्योहार मनाने मायके गई हुई थी। बेटा सुबह उठा व ट्रैक्टर लेकर खेत पर चला गया था। हालांकि ट्रैक्टर कैसे पलटा, इसके बारे में परिजनों को भी ज्यादा जानकारी नहीं है।