कांग्रेस विधायक ने PM मोदी की फोटो ट्वीट की:लिखा- सनातन धर्म में राक्षस हमेशा भगवान शिव को ही प्रसन्न करते हैं, भाजपा नेता ने भी राहुल गांधी की फोटो पोस्ट की

धारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धार विधायक का ट्वीट - Dainik Bhaskar
धार विधायक का ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो अपलोड करके कांग्रेस विधायक और आदिवासी नेता उमंग सिंघार ने एक ट्वीट किया है। जिसमें विधायक ने लिखा कि 'सनातन धर्म के पुराणों में जितने भी विनाशकारी राक्षसों का वर्णन है, वे सभी भगवान शिव को ही प्रसन्न करने में लगे रहते हैं'। इस प्रकार से लिखकर विधायक ने कांग्रेस सहित भाजपा को टैग किया। इसके बाद से लोग सोशल मीडिया पर राजनीति गर्म हो चुकी है।

ट्वीट के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हुआ
इधर ट्वीट के बाद विधायक सिंघार धार में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। जिन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि देश में जिस प्रकार से महंगाई है, इसका राक्षस कौन है? यह भाजपा से पूछना चाहता हूं। मैं यह जानना चाहता हूं कि 70 साल में कांग्रेस ने कई संस्थान खड़े किए थे। बीएसएनएल है, एयरपोर्ट है, इनको बेचने के पीछे राक्षस कौन है ? यह भाजपा बताएं।

आज युवा बेरोजगार हो रहे हैं, उनकों नौकरियां नहीं मिल रही। उसके पीछे कौन सा राक्षस है ? इस बात का जवाब भारतीय जनता पार्टी दे। पुराणों में जितने भी राक्षस सनातन धर्म में हुए हैं, वे हमेशा भगवान शिव की पूजा ही करते हैं। पूजा तो वैसे सभी करते हैं, हम भी करते हैं। लेकिन ये बात आपको समझना हैं कि ये भगवान को क्यों मनाना चाहते हैं। इनसे देश की जनता नाराज है, इसलिए ये अपने आप को शिव भक्त बताना चाह रहे हैं। लेकिन इन्हें देश कभी माफ नहीं करेगा।

इसके बाद भाजपा नेता ने भी सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कमलनाथ का फोटो शेयर किया है। और उनसे सवाल कर रहे हैं।