पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्त रूख:कर्फ्यू में बेवजह घूमने निकले युवा, पुलिस ने मारे डंडे

धार12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धार में संक्रमण की चेन काे ताेड़ने के लिए अब पुलिस और प्रशासन ने सख्त रूख अपनाना शुरू कर दिया है। रविवार काे काेराेना कर्फ्यू के दाैरान बेवजह बाहर घूमने वालाें पर पुलिस का डंडा भी खूब चला। एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार स्वयं मैदान में उतरे और माेर्चा संभाला।

हर आने-जाने वाले से बाहर निकलने का कारण पूछा, अधिकांश काेई उचित जवाब नहीं दे पाए। इसी दाैरान त्रिमूर्ति चाैराहे पर 10-12 युवा दाेपहर में चोपहिया वाहन में सवार हाेकर निकले, पुलिस ने राेका ताे वे शादी में जाने की बात कहने लगे, जबकि शादी में मात्र 20 लाेगाें के ही शामिल हाेने का आदेश लागू है।

गाड़ी में न ताे दूल्हा-दुल्हन या उनके माता-पिता ही थे। जवाब से संतुष्ट न हाेने पर उन्हें गाड़ी से उतार कर पुलिस ने डंडे लगाए व केस दर्ज किया गया। पूरे लाॅकडाउन के दाैरान अभी तक 10 लाख से अधिक का जुर्माना : एएसपी पाटीदार ने बताया कि रविवार सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक विभिन्न स्थानाें पर कार्रवाई की गई। पूरे लाॅकडाउन के दाैरान अभी तक 10 लाख से अधिक का जुर्माना वसूल किया है। प्रतिदिन पूरे जिले में 400 से 450 लाेगाें काे अस्थायी जेल भेजने की कार्रवाई भी हाेती है,

साथ ही बिना मास्क वाले भी 400 से अधिक लाेगाें पर कार्रवाई की जाती है। गत सात दिन में 4168 लाेगाें पर कार्रवाई की गई है, इस अवधि में 4 लाख 55 हजार 900 रुपए अर्थदंड वसूला गया है। 36 लाेगाें पर 188 में केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें