पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सांवेर उपचुनाव:नामांकन दाखिल करने के बाद दोनों प्रमुख दलों का जनसंपर्क जोर पकड़ने लगा है

धरमपुरी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजयुमो ने की बैठक, दरबार ने किया जनसंपर्क

भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट के पक्ष में भाजयुमो ने धरमपुरी में बैठक की और जनसंपर्क भी किया। कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के पक्ष में पूर्व विधायक अंतरसिंह दरबार ने प्रचार किया।

सिंधिया की आज कंपैल में सभा : राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार शाम 4 बजे कंपैल में सभा लेंगे। यहां के भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट उनके खेमे के हैं और सिंधिया के साथ ही सिलावट ने भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन की थी। वहीं सिंधिया के कोटे से ही उन्हें मंत्री भी बनाया गया है।

भाजपा : सिलावट को जिताने का संकल्प लिया

भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट को जिताने को लेकर भाजयुमो ने धरमपुरी में बैठक की। इसमें कार्यकर्ताओं को लोगों के भाजपा के पक्ष में वोट करवाने के लिए प्रेरित भी किया गया। वरिष्ठ नेता लोकेंद्र शर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह चावड़ा, जिला महामंत्री शक्ति गांधी, वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरेशसिंह धनखेड़ी, पप्पू शर्मा, नरेंद्र सिंह, कमल अग्रवाल, संजय परमार आदि मौजूद रहे।

कांग्रेस : कांग्रेस में शामिल लोगों का स्वागत किया

कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में पूर्व विधायक अंतरसिंह दरबार ने धरमपुरी, मुरादपुरा, पूर्वाड़ा, जुनार्दा, बघाना, मावलाखेड़ी, बारोली, सिहाना में जनसंपर्क किया। इस दौरान सिहाना एवं बारोली के अनेक लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ली और कांग्रेस को जिताने का संकल्प लिया। कांग्रेस में आए लोगों का पूर्व विधायक दरबार ने स्वागत किया। शरीफ पटेल, जीवन सिंह, दिलीप सिंह आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें