पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खानपुरा:धारदार हथियार व लाठियों से हमले में एक भाई की मौत, एक गंभीर, इंदाैर रैफर

गंधवानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरपंच सहित 14 लाेगाें के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, सभी फरार

तीन महीने पहले परिवार वालाें के आपसी विवाद के मामले ने शनिवार काे फिर से तूल पकड़ लिया। एक पक्ष के लाेगाें ने दूसरे पक्ष के दाे भाइयाें पर पत्थर, लाठी और धारदार हथियाराें से हमला कर दिया। इससे एक भाई की माैत हाे गई, जबकि दूसरे काे गंभीर हालत में गंधवानी के अस्पताल से पहले धार और वहां से इंदाैर रैफर कर दिया गया।

पुलिस ने ग्राम खानपुरा के सरपंच सहित 14 नामजद आराेपियाें के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। फिलहाल सभी आराेपी फरार हैं। घटना गंधवानी थाना क्षेत्र के जीराबाद चौकी अंतर्गत ग्राम खानपुरा में शनिवार देर शाम हाे हुई।

गंधवानी पुलिस के अनुसार फरियादी शेरसिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि खानपुरा गांव में राजेंद्र पिता तेरसिंह के घर के सामने घटना हुई। सहायक सचिव महेश पिता उमराव डावर ने शेरसिंह को फोन कर बोला कि ग्राम खानपुरा जल्दी आ जाओ राजेंद्र की दुकान के सामने फूलसिंह सरपंच निवासी कछावदा खानपुरा ने मुझे घेर लिया है, निकलने नहीं दे रहा है।

हम खानपुरा पहुंचे तो राजेंद्र की दुकान खुली थी और घर के सामने लाइट भी जल रही थी। सहायक सचिव महेश डावर मिला, जिससे सरपंच फूलसिंह विवाद कर रहा था। मैंने महेश से बातचीत की इतने में खड़कसिंह व अन्य साथी लकड़ी और पत्थर लेकर आए, बोले कि तुम्हारे परिवार वालों ने 3 महीने पहले हमारे परिवारवालों के साथ मारपीट की थी आज तुम्हें हम जिंदा नहीं छोड़ेंगे। खड़कसिंह पिता बनसिंह ने अपने साथियों के साथ मेरे भाई मेरसिंह को धारदार हथियार मारा, वह बेसुध हाेकर गिर पड़ा। मुझे पीठ व गर्दन पर फालिया मारा। वहां सभी लोग बोल रहे थे कि ये महेश को बचाने आए हैं इन सभी को जान से मार डालो।

सभी ने मुझे और मेरे भाई मेरसिंह पर लकड़ी और पत्थर बरसाए। चिल्लाने की आवाज आने पर भाग गए। मेरा बेटे और भतीजे ने वाहन से मुझे व मेरे भाई मेरसिंह को गंधवानी अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर मेरसिंह को मृत घाेषित कर दिया। शेरसिंह पिता जामसिंह को गंभीर हालत में इंदौर रैफर किया गया।

गंधवानी थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने बताया कि 14 नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। आराेपियाें काे शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें