पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सम्मान समारोह:कोरोना नायक उपाधि से झाबुआ के 14 समाजसेवी हुए सम्मानित

झाबुआ14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के तत्वावधान में कोरोना की प्रथम व द्वितीय लहर में अभूतपूर्व सेवाएं देने वाले 14 समाजसेवियों को कोरोना नायक की उपाधि से अलंकृत किया गया। ग्राहक पंचायत के राष्ट्रीय संगठन मंत्री दिनकर सबनीस के मुख्य आतिथ्य में आयोजित इस सम्मान समारोह का आयोजन अंबा पैलेस गार्डन में किया गया।

सम्मानित किए गए समाजसेवियों में सलीम हुसैन व रईस उल्ला खान को विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों के साथ समन्वय स्थापित कर अति जरूरतमंद परिवारों में आर्थिक, चिकित्सकीय एवं खाद्य सामग्री वितरण करने के लिए सम्मानित किया गया।

जिला अस्पताल व रोटरी क्लब आजाद झाबुआ के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर निशुल्क रूप से सुधारने व अन्य तकनीकी सेवाएं देने के लिए पवनेंद्र सिसोदिया सम्मानित किए गए। वहीं संक्रमण की चरम स्थिति में गंभीर मरीजों को आपातकालीन नि:शुल्क ऑक्सीजन सप्लाई की सेवाएं देने के लिए बजरंग सेना जिलाध्यक्ष मयूर पंवार एवं वरिष्ठ रोटरी सदस्य मगनलाल गादिया का सम्मान किया गया।

मुस्लिम पंचायत के माध्यम से सर्वधर्म सम भाव को सार्थक करते हुए अति जरूरतमंद परिवारों में नि:शुल्क अनाज वितरण के लिए सईदु बाबा व सैकड़ों चालक-परिचालकों के परिवारों में आवश्यक सहायता सामग्री पहुंचाने के लिए हाजी लाला पठान सम्मानित किए गए। इसके साथ ही अन्य का भी उनके उत्कृष्ट कार्याें के लिए सम्मान किया गया।

खबरें और भी हैं...