पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दफ्तर सैनिटाइज करवाकर आवाजाही सीमित की गई:सहकारिता विभाग में 6 कर्मचारी पॉजिटिव, प्रकरणों की तारीखें 1 महीने के लिए टाली गई

झाबुआ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सहकारिता विभाग के दफ्तर के बाहर रस्सियां बांधकर नोटिस लगाया गया। - Dainik Bhaskar
सहकारिता विभाग के दफ्तर के बाहर रस्सियां बांधकर नोटिस लगाया गया।

सहकारिता विभाग के दफ्तर में तीन इंस्पेक्टरों सहित स्टाफ के 6 सदस्य कोरोना पॉजिटव आ गए हैं। इसके अलावा आसपास की सोसायटियों में भी कई कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में दफ्तर काे कर्मचारियों ने सैनिटाइज कराया और रास्ते पर रस्सियां बांधकर आवाजाही सीमित कर दी। दरअसल कुछ संस्थाओं में चुनाव करीब होने और समर्थन मूल्य पर खरीदी के कारण यहां काफी संख्या में लोग पहुंच रहे थे। उपायुक्त वैद्य ने बताया, सभी न्यायालयीन प्रकरणों की सुनवाई एक महीने आगे बढ़ा दी गई है।

संक्रमित कर्मचारियों में से दो इंस्पेक्टर फील्ड विजिट के दौरान ही बीमार हो गए। उन्हें उपायुक्त अंबरीष वैद्य की गाड़ी में लाया गया। 50 साल से अधिक उम्र के कर्मचारियों को होम क्वारेंटाइन रहने को कहा गया है। 30 साल से कम उम्र के कर्मचारियों को नियमित आने को कहा गया है। बाकी को काम के हिसाब से बुलाया जाएगा। वैद्य ने बताया, पिछले कुछ दिनों से लगातार सहयोगियों के साथ फील्ड विजिट पर रहा हूं। उनमें से कुछ संक्रमित हुए हैं। इसके बाद खुद काे क्वारेंटाइन कर लिया था। बुधवार को अकेले वाहन लेकर फील्ड विजिट की।
केंद्रों का निरीक्षण किया
विभाग की टीम ने बुधवार को मठमठ खरीदी केंद्र का निरीक्षण किया। यहां पहली बार केंद्र बना है। पहले किसानों को 15 किमी दूर सारंगी जाना पड़ता था। यहां व्यवस्थाएं सही नहीं मिली। सड़क के पास ही उपलब्ध जमीन पर ही खरीदी की जा रही है। बुधवार तक 58 किसानों से 1861 क्विंटल गेहूं खरीदा जा चुका है। सारंगी और उमरकोट का भी निरीक्षण किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें