पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सहकारिता उपायुक्त:आनंदसिंह वास्कले नए एएसपी, विजय डावर को कहीं नहीं भेजा

झाबुआ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सहकारिता उपायुक्त काफी उठापटक के बाद झाबुआ में करेंगे ज्वाइन

गृह विभाग ने झाबुआ एडिशनल एसपी के पद पर राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल के एडिशनल एसपी आनंदसिंह वास्कले को भेजा है। सोमवार शाम जारी हुई सूची में झाबुआ के लिए नए एएसपी का नाम तो था, लेकिन यहां पदस्थ विजय डावर का तबादला कहीं नहीं किया गया। संभावना है कि एक-दो दिन में उनका आदेश आ सकता है। उनके अलावा महिला प्रकोष्ठ के लिए नए डीएसपी को भी यहां भेजा जा रहा है। इधर सहकारिता विभाग में आखिरकार अंबरीष वैद्य ही उपायुक्त के तौर पर ज्वाइन करेंगे। उनका दो महीने पहले तबादला धार हुआ था। यहां भारती शेखावत को भेजा गया था।

वैद्य तो धार चले गए, लेकिन शेखावत ने ज्वाइन नहीं किया। 6 दिन पहले विभाग ने शेखावत को धार और वैद्य को झाबुआ के लिए स्थानांतरित कर दिया। लेकिन अफसरों ने मौखिक तौर पर अंबरीष वैद्य को रिलीव होने से रोक दिया था। 4 दिन पहले धार दफ्तर में इसे लेकर काफी बवाल भी हुआ। आखिर में भारती शेखावत ने धार में ज्वाइन किया और वैद्य को झाबुआ के लिए रिलीव कर दिया गया। संभावना है कि 4 से 5 दिन में वो फिर से ज्वाइन करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें