पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भीलखेड़ी में सुनी समस्या:राशन पर्ची, प्रधानमंत्री आवास, पेयजल समस्या अाैर नवीन ट्रांसफार्मर के लिए अवगत कराया

दिग्ठान2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिग्ठान. शिविर में समस्याओं काे लेकर पहुंचे ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
दिग्ठान. शिविर में समस्याओं काे लेकर पहुंचे ग्रामीण।
  • जनपद अध्यक्ष ने कहा जल्द करवाएंगे समाधान

धार विधानसभा के वनवसी ग्राम भीलखेड़ी के ग्रामीणाें की समस्या के समाधान के लिए धार विधायक नीना विक्रम वर्मा के निर्देश से शुक्रवार को शिविर लगाया गया।ग्रामीणों ने राशन पर्ची, प्रधानमंत्री आवास, पेयजल समस्या, नविन ट्रांसफार्मर लगाने के लिए अवगत करवाया। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व ग्रामीणों ने धार विधायक को अवगत करवाया था। उनके यहां राशन पर्ची तथा कुछ अन्य समस्याएं हैं। विधायक ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत नालछा माया बारिया को शिविर लगाने के लिए निर्देश दिए थे। इसी को दृष्टिगत रखकर शुक्रवार काे जनपद की ओर से पंचायत इंस्पेक्टर दशरथ सिग्गा को शिविर के लिए प्रभारी नियुक्त किया था।

शिविर प्रभारी दशरथ सिग्गा ने बताया कि ग्राम से आवास प्लस के 56 प्रस्ताव अग्रेशित किए हैं। जिन हितग्राहियों कि राशन पर्ची नहीं है ऐसी 35 शिकायतें मिली है। जिनके समाधान के लिए कार्रवाई की जा रही है। पूर्व मंडल अध्यक्ष विनीत मंडलाेई ने कहा कि यहां की सड़क, बिजली और पानी की समस्याओं के समाधान लिए विधायक नीना वर्मा ने प्रयास किए। जनपद अध्यक्ष लालजी डावर ने कहा कि शीघ्र हम आपकी समस्याओं का समाधान करवाएंगे।

विधायक प्रतिनिधि गणेश यादव, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष संजय सिंह पटेल, पूर्व मंडल महामंत्री पीयूष सोनगरे, पूर्व जनपद सदस्य दिलीप जाट, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मंडल अध्यक्ष प्रेम हाडा, वरिष्ठ भाजपा नेता मगन कतीजा, जनपद सदस्य सुरेश कतीजा, सचिव अंतर जिराती, रोजगार सहायक नीलेश सोनगरे उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...