कांग्रेस प्रवक्ता और वकील का आरोप / भाजपा उपाध्यक्ष ने मारपीट की, पुलिस ने दर्ज नहीं किया केस

BJP vice-president assaulted, police did not register case
X
BJP vice-president assaulted, police did not register case

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:39 AM IST

झाबुआ. कांग्रेस के पुराने नेता, पार्टी प्रवक्ता और वरिष्ठ वकील आचार्य नामदेव के साथ सोमवार शाम मारपीट हुई। आरोप भाजपा उपाध्यक्ष अजय पोरवाल पर है। दोनों के बीच दुकान की किराएदारी को लेकर विवाद है। नामदेव का कहना है, पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी और आवेदन लेकर रख लिया। मंगलवार को अभिभाषक संघ ने एसपी से मिलकर ज्ञापन दिया और प्रकरण दर्ज करने की मांग की। 
घटना राेहिदास मार्ग की है। यहां नगर पालिका से आचार्य नामदेव को आवंटित एक दुकान है। बताया जाता है, इस पर अजय पोरवाल काबिज है और खाली नहीं कर रहे। दोनों में लंबे समय से विवाद चल रहा है। मंगलवार को वकीलों ने एसपी आशुतोष गुप्ता को दिए ज्ञापन में बताया, आचार्य नामदेव अपने भांजे राकेश के साथ दुकान गए थे। तभी अजय पिता गोवर्धनलाल पोरवाल आया और गाली-गलौज करते हुए नामदेव से मारपीट शुरू कर दी। उन्हें लात-घूंसों से पीटा और ताले से भी मारा। सिर, दाहिने कंधे और पीठ पर चोंट आई। जान से मारने की धमकी भी दी गई। लेकिन पुलिस थाने गए तो रिपोर्ट नहीं लिखते हुए आवेदन ले लिया। वकीलों ने इस घटना की निंदा करते हुए कार्रवाई न होने पर आंदोलन की बात कही है। 
मैंने हाथ नहीं उठाया, उन्होंने सामान फेंका
अजय पोरवाल ने आरोपों से इंकार किया। बोले, वो बुजूर्ग हैं और मैं उन पर हाथ नहीं उठा सकता। 20 साल से दुकान मेरे पास है। खरीदने के लिए टोकन अमाउंट उन्हें दे चुके हैं। बाकी अमाउंट और रजिस्ट्री के लिए कई बार कह चुके, लेकिन वो नहीं कर रहे। सोमवार को मैं भाजपा कार्यालय था, तभी खबर आई कि उन्होंने कुछ लोगों के साथ ताला तोड़ दिया और सामान बाहर फेंक रहे हैं। मैं पहुंचा तो सब अस्त-व्यस्त था। साथ आए लोगों ने हाथापाई मेरे साथ की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना