वारदात / चड्‌डीधारी चोरों ने वकील के घर में धावा बोला, 30 तोला सोना और नकदी चुरा ले गए

सीसीटीवी कैमरे में 2 चड्‌डीधारी चोर दिखाई दे रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे में 2 चड्‌डीधारी चोर दिखाई दे रहे हैं।
X
सीसीटीवी कैमरे में 2 चड्‌डीधारी चोर दिखाई दे रहे हैं।सीसीटीवी कैमरे में 2 चड्‌डीधारी चोर दिखाई दे रहे हैं।

  • पेटलावद की घटना, सीसीटीवी में कैद हुए चोर
  • पुलिस फुटेज के आधार पर जांच करने में जुटी

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 05:43 PM IST

झाबुआ. पेटलावद में चड्‌डीधारी गैंग सक्रिय हो गया है। आए-दिन चोरी की वारदात हो रही है। हालांकि अब तक पुलिस इस गैंग तक नहीं पहुंच पाई है। सोमवार रात भी चड्‌डीधारी गैंग ने अभिभाषक संघ पेटलावद के सचिव बलदेव सिंह राठौर के सूने मकान को निशाना बनाया। 

बलदेव सिंह माधव काॅलोनी में रहते हैं। वे निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पेटलावद से बाहर गए थे। इसी का फायदा उठाकर सोमवार रात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। घर की तीसरी मंजिल पर रखे 27 हजार 200 हजार रुपए, 30 तोला सोना समेत अन्य सामान चुरा ले गए। चोरी गए आभूषणों की कीमत लाखो में आंकी जा रही है। मंगलवार सुबह घर का दरवाजा खुला होने पर पड़ोसी को चोरी की वारदात का पता चला। उन्होंने तत्काल मकान मालिक को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। इसमें 2 चड्‌डीधारी चोर दिखाई दे रहे हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

लगातार हो रही चोरियां
गत दिनों भी माधव काॅलोनी में चोरी की घटना हुई थी। सोमवार रात में चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर पुलिस की रात्रि गश्त पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। लगातार बढ़ती चोरियों से नागरिकों में भय का माहौल है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना