पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेसियों ने किया सांकेतिक चक्काजाम:हाइवे पर कांग्रेस का जाम, फूलमाल में कार्यकर्ताओं से ज्यादा पुलिस

झाबुआ/ कालीदेवी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक कांतिलाल भूरिया ने एक कार्यकर्ता का गमछा लेकर सड़क पर बिछा लिया और बैठ गए। - Dainik Bhaskar
विधायक कांतिलाल भूरिया ने एक कार्यकर्ता का गमछा लेकर सड़क पर बिछा लिया और बैठ गए।
  • विधायक भूरिया 20 मिनट बैठे और कार्यकर्ताओं को बैठने का कह गए
  • उनके जाते ही उठ गए बाकी लोग

किसान आंदोलन के समर्थन में शनिवार को कांग्रेस ने हाइवे पर चक्काजाम किया। जिले में फूलमाल और कालीदेवी में बैतूल-अहमदाबाहद हाइवे पर कुछ समय के लिए चक्काजाम किया गया। आंदोलन में प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक रामनिवास रावत पहुंचे। फूलमाल में रावत के साथ विधायक भूरिया दोपहर सवा बजे पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं से ज्यादा पुलिसकर्मी मौजूद थे।

दोपहर 1.35 तक सड़क किनारे भाषण चले फिर नेता और कार्यकर्ता हाइवे पर बैठ गए। 20 मिनट तक कांतिलाल भूरिया धरने पर बैठे। फिर कार्यकर्ताओं से बोले, हमें कालीदेवी जाना है आप लोग बैठे रहना। यहां से भूरिया और रावत के निकलने के 10 मिनट बाद ही सभी उठकर चले गए। यहां पुलिस ने दोनों ओर वाहनों को रोकने के लिए पहले से बैरिकेड्स लगा रखे थे। यहां आशीष भूरिया, गौरव सक्सेना, हर्ष भट्‌ट, जिलाध्यक्ष निर्मल मेहता, जेवियर मेड़ा, हेमचंद डामोर, विजय भाबोर, विनय भाबोर आदि मौजूद थे।

कालीदेवी में एंबुलेंस आई रास्ता खोला

यहां दोपहर 12 बजे की बजाय चक्काजाम 1 बजे शुरू हुआ। लगभग पौने दो घंटे तक जाम रहा। हालांकि पुलिस ने दोनों तरफ पहले ही बैरिकेड्स लगा दिए थे। पौने 2 बजे विधायक वालसिंह मेड़ा आभार जता रहे थे, तभी इंदौर की तरफ से एंबुलेंस मरीज को लेकर गुजरात जाने के लिए पहुंच गई। ऐसे में जाम खत्म कर दिया गया। यहां रामनिवासी रावत, कांतिलाल भूरिया, रूपसिंह डामोर आदि मौजूद थे। प्रशासन की ओर से एसडीएम एमएल मालवीय, डिप्टी कलेक्टर ज्योति परस्ते आदि थे।

गमछा बिछाकर बैठे कांतिलाल, कार्यकर्ताओं से बोले-नीचे बैठ जाओ कपड़े तो धुल जाएंगे

फूलमाल में जब कांग्रेसी चक्काजाम करने के लिए सड़क पर बैठ रहे थे तो विधायक कांतिलाल भूरिया ने एक कार्यकर्ता का गमछा लेकर सड़क पर बिछा लिया और बैठ गए। जिलाध्यक्ष निर्मल मेहता भी अपना रूमाल बिछाकर बैठ गए। जब दूसरे कार्यकर्ता खड़े रहे तो भूरिया ने उन्हें नीचे ही बैठ जाने को कहा। बोले, बैठ जाओ, कपड़े तो धुल जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें