पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:अगासिया में चचेरे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत, 4 बहनों का अकेला भाई था प्रशांत

झाबुआ8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पवन के पिता की 4 साल पहले हत्या हो चुकी

जिले के मदरानी के पास अगासिया गांव में घर से 150 मीटर दूर तालाब में डूबने से 2 चचेरे भाईयों की मौत हो गई। घटना शुक्रवार शाम की है। प्रशांत (9) पिता प्रतापसिंह और पवन (8) पिता नवलसिंह दूसरे बच्चों के साथ तालाब किनारे खेल रहे थे। पवन के पिता नवल की 4 साल पहले हत्या हो गई थी तो बड़े भाई प्रताप ही उनके बच्चों का पालन-पोषण कर रहे हैं।

गांव वालों ने बताया 5 बच्चे तालाब किनारे से खेलते हुए गुजर रहे थे। अचानक प्रशांत का पैर फिसला और वो तालाब में गिरने लगा। पवन ने उसका हाथ पकड़ा और वो भी गिर गया। परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन जब तक दोनों को बाहर निकाला गया, उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को खबर दी गई। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अंतिम संस्कार शनिवार को किया गया।

मन्नतों के बाद हुआ था बेटा : प्रताप ने बताया प्रशांत 4 बहनों का अकेला भाई था। तीन बेटियां थी। बेटे के लिए रामदेवरा की मन्नत ली और 9 महीने बाद ही प्रशांत और उसकी जुड़वां बहन पैदा हुए थे। पवन तीन भाईयों में सबसे बड़ा था। उसके पिता की एक दुष्ट ने हत्या कर दी। तबसे परिवार की देखभाल मैं ही कर रहा हूं।

दोनों मदरानी में अंग्रजी स्कूल में पढ़ते थे। उनके लिए बहुत कुछ सोचा था, लेकिन अब कुछ नहीं हो पाएगा। जब घटना हुई तब मैं घर के बाहर ही था। मैं बच्चों को नजर से दूर नहीं जाने देता हूं। तब भी उन्हें देखा था और कुछ देर में जब पलटा तो वो नहीं दिखे। अचानक लोग इकट्‌ठा हो गए। दोनों भाई लगभग एक उम्र के थे और अक्सर साथ रहते थे, साथ खेलते थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें