पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:खेताें में नुकसान पहुंचा रही थी गायें, पकड़ कर गाेशाला पहुंचाईं

खलघाट9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार रात 8 बजे ग्राम के मुख्य चौराहे पर ग्राम के वरिष्ठ और युवाओं ने मिलकर 20 केड़े और गायों काे पकड़ कर वाहन से गाेशाला पहुंचाया। कई महीनों से गायें चौराहे पर घूमती रहती थी। नेशनल हाईवे होने से रात में ट्रक चालक तेज गति से चलते हुए गायों काे टक्कर मार जाते हैं।

कई गाय घायल हो जाती है या फिर उनकी मौत हो जाती है। इन गायों के मालिक उन्हें लेने तक नहीं आते थे। चौराहे पर स्थित फल-फूल वालों के ठेले पर भी दिनभर मुंह मारती नजर आती थी। ग्राम के किसान वीरेंद्र सिंह पटेल, महादेव खांदेशिया, डंडर पाटीदार, मोहित पाटीदार, महेश मालाधारी ने बताया इन गायों के कारण लंबे समय से हमारे खेतों में नुकसान हो रहा।

जिसे लेकर हम किसान भाई परेशान थे। सभी किसानों ने गायों की धरपकड़ की। एक वाहन में भरकर स्थानीय गोशाला भेजा। गायों को पकड़ने की अनुमति धरमपुरी तहसीलदार योगेंद्र सिंह मौर्य, धामनोद थाना प्रभारी राजकुमार यादव व ग्राम पंचायत सचिव सेवकराम चौधरी से ली थी। पहले भी यह अभियान चलाया था। 2-3 दिन बाद फिर चलाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें