पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मदद:थाने के सामने प्रसव पीड़ा, महिला पुलिसकर्मियों ने करवाई डिलीवरी

कालीदेवी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अस्पताल जा रही गर्भवती महिला को रास्ते में प्रसव पीड़ा हो गई। थाने के सामने जब प्रसव पीड़ा हुई तो महिला पुलिसकर्मियों में साथ आई महिलाओं की मदद से सड़क पर ही डिलीवरी करवाई। महिला को डिलीवरी के बाद पुलिस गाड़ी से अस्पताल छोड़ा गया।

घटना शनिवार शाम करीब 5 बजे की है। ग्राम छापरी निवासी लल्लीबाई पति दीवान गामड़ को प्रसूति के लिए परिजन पैदल ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहे थे। पुलिस थाने के सामने महिला को अचानक दर्द शुरू हो गया।

थाने में पदस्थ महिला पुलिसकर्मी एएसआई अनिता तोमर, महिला आरक्षक फुलकेरिया दौड़ लगाकर महिला के पास पहुंचे व दर्द ज्यादा होने से वहीं पर महिला की डिलीवरी करवाई। महिला ने स्वस्थ बेटी को जन्म दिया। उसके बाद प्रधान आरक्षक प्रवीण, राजेश गुर्जर, रवींद्र बरडे, मुकेश, राहुल के सहयोग से महिला को थाना मोबाइल में बिठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच कर मां-बेटी को सुरक्षित बताया और उन्हें भर्ती किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें