पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना:पुरानी पेंशन की बहाली के लिए कर्मचारी संगठन हुए एकजुट, गार्डन में धरना दिया

झाबुआ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया, एसडीएम ने आयोजन स्थल पर आकर लिया ज्ञापन

पुरानी पेंशन बहाली सहित दूसरी कई मांगों को लेकर सभी कर्मचारी संगठनों ने एक होकर विरोध प्रदर्शन किया। अंबेडकर गार्डन पर धरना प्रदर्शन रखा गया। यहां प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा गया। एसडीएम ने यहीं पहुंचकर ज्ञापन लिया।

मुख्य रूप से 1 जनवरी 2005 से कर्मचारियों के लिए बंद की गई पुरानी पेंशन योजना को फिर से लागू करने की मांग की गई। आयोजन के लिए काफी दिनों से तैयारी की जा रही थी। ब्लॉक लेवल पर बैठकें आयोजित की गई थी। आयोजन दो घंटे तक चला।

कालूसिंह सोलंकी, पप्पूसिंह हटीला, संजय सिकरवार, फिरोज खान, गजेंद्रसिंह चंद्रावत, प्रकाश पालीवाल, विनोद खतेड़िया, सौरभ पोरवाल, सीमा त्रिवेदी, प्रतापसिंह मौर्य, रामसिंह बिलवाल, राजेंद्र अमलियार, राजेंद्र मंडलोई, अर्जुनसिंह मेड़ा, शांतिलाल हटीला, हरीश कुंडल, बृजकिशोरसिंह सिकरवार, ईश्वरलाल गुर्जर ने संबोधित किया। संचालन दीवानसिंह भूरिया ने किया। संयुक्त मोर्चा के इलियास खान के सहयोग से सभी कर्मचारियों से सहयोग राशि जुटाई गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser