पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:ग्राम पंचायत ने नहीं लिया कनेक्शन, सालभर से बंद पड़ी है स्ट्रीट लाइट

भामल/खवासा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो साल पहले ठेकेदार के माध्यम से ग्राम भामल में लगाई गई स्ट्रीट लाइट बंद हो गई है। ग्राम पंचायत द्वारा बिजली कंपनी से कनेक्शन नहीं लिए जाने के कारण यह स्थिति बनी है। रात के समय ग्रामीणों को परेशानी हो रही है।

दरअसल, दो साल पहले 3 सितंबर 2018 को ग्राम में स्ट्रीट लाइट की शुरुआत की गई थी। लेकिन यह सालभर भी ठीक से नहीं च सकी। इस समस्या की ओर ग्राम पंचायत भी ध्यान नहीं दे रही है। इस कारण गांव की सड़क पर अंधेरा पसरा रहता है। इस कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। रात में घर से बाहर निकलने से कतराते हैं।

वहीं ग्रामीणों के सामने कम वोल्टेज मिलने की भी समस्या है। शिकायत के बाद भी विद्युत कंपनी समाधान नहीं कर रही है। ग्रामीण दशरथ चौहान, बबलू पटेल रामसिंह सोलंकी आदि ने बताया पूरे ग्राम में जब केबल का कार्य ठेकेदार और लाइनमैन द्वारा किया गया था तब केबल काे चेक करते समय स्ट्रीट लाइन का कोई कनेक्शन ही नहीं दिया गया। ग्राम पंचायत ने अभी तक स्ट्रीट लाइट कनेक्शन के लिए कोई आवेदन भी नहीं दिया।

ग्रापं द्वारा अभी तक स्ट्रीट लाइट का कनेक्शन ही नहीं लिया। कनेक्शन लेते तो लाइट चालू करने में हमें कोई परेशानी नहीं है।
-मुकेश परमार जेई, बिजली कंपनी

बहुत जल्द कनेक्शन लिया जाएगा। स्ट्रीट लाइट चालू कर ग्रामीणों की समस्या दूर करेंगे।
-बदीबाई नागूसिंग डामोर, सरपंच भामल

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें