पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टक्कर:कालिका माता मंदिर के बाहर जीप चालक ने तीन लोगों को टक्कर मारी

झाबुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अष्टमी के कारण काफी भीड़ थी रोड पर, जीप दीवार से टकराई तो भागा ड्राइवर

शहर के कालिका माता मंदिर के सामने शनिवार रात एक बोलेरो चालक ने तेजी से गाड़ी चलाते हुए 3 लोगों को टक्कर मार दी। कुछ गाड़ियों को भी नुकसान हुआ। ड्रायवर से गाड़ी रुकी नहीं और मंदिर परिसर की दीवार से टकरा गई। इसके बाद चालक वहां से फरार हो गया।

अष्टमी के कारण मंदिर पर काफी भीड़ थी। यहां यातायात व्यवस्था संभाल रहा एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ। घटना रात साढ़े 8 बजे की है। जिला होमगार्ड विभाग द्वारा गठित सिविल डिफेंस की टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बोलेरो नंबर एमपी-09-सीएफ-0643 डीआरपी लाइन की तरफ से आई थी।

मंदिर के बाहर ड्यूटी पर तैनात यातायात आरक्षक सेवरसिंह भूरिया (45)] सुुशील शुक्ला (50) निवासी दिलीप गेट उज्जवल (12) पिता नीलेश गेहलोत निवासी मालीसेरी को चांट लगी। उज्जवल को पैर में 11 टांके लगे। आरक्षक और सुशील शुक्ला के भी पैर में गंभीर चोंट लगी। पुलिस ने गाड़ी बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें