पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर ऑनलाइन आयोजन:कोरोना से बचाव को लेकर तीन जिलों के जजों ने की चर्चा

झाबुआ6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को विश्व स्वास्थ्य दिवस पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने कोरोना रोकथाम एवं बचाव विषय पर ऑनलाइन परिचर्चा रखी। आयोजन जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेश कुमार गुप्ता के मार्गदर्शन में हुआ। ऑनलाइन हुए कार्यक्रम में झाबुआ, नीमच एवं आलीराजपुर जिलों के पैरालीगल वालेंटियर्स, आशा हेल्थ वर्कर्स, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता जुड़ी। अपर जिला न्यायाधीश राजेश देवलिया ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी को दो गज की दूरी और मास्क जरूरी के सिद्धांत पर सख्ती से अमल करने को कहा।

सीएमएचओ डाॅ. जयपाल सिंह ठाकुर ने कोरोना वायरस फैलने के कारण बताए। साथ ही इससे बचाव के तरीके के बारे में विस्तार से बताया। नीमच के अपर जिला जज संजय जैन, आलीराजपुर के अपर जिला जज रवि झारोला ने भी अपने विचार रखे। सभी ने सामाजिक जागरूकता का प्रचार-प्रसार करने के लिए प्रेरित किया। झाबुआ, नीमच, आलीराजपुर के पीएलवी ने कोरोना वायरस महामारी के संबंध में प्रश्न पूछे, जिसका समाधान सीएमएचओ ने किया। जिला विधिक सहायता अधिकारी आलीराजपुर सिमोन सुलिया ने आभार माना।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें