पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना गाइडलाइन का उल्लघंन:मास्क नहीं पहनने वालों के चालान बनाने में भी लापरवाही, लग रही भीड़

झाबुआ14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक सप्ताह से की जा रही कार्रवाई, बिना मास्क पहने लोग एक ही टेबल पर जमा हो रहे

शहर के बाजार में मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। छतरी चौक पर राजस्व, पुलिस और नगरीय प्रशासन विभाग की टीम के सदस्य 100-100 रुपए के चालान बना रहे हैं। लेकिन यहां भी लापरवाही देखने काे मिल रही है। जो लोग मास्क नहीं पहन रहे, उन्हें एक ही टेबल के सामने इकट्‌ठा किया जा रहा है। बिना चेहरा ढंके ये लोग यहां एक-दूसरे से सटकर जमा हो रहे हैं। ऐसे में कोरोना गाइडलाइन की पूरी तरह से अनदेखी हो रही है।

जिले में अभी तक चालानी कार्रवाई में लाखों रुपए राजस्व लिया जा चुका है। शुरुआती दिनों में व्यापारियों पर ज्यादा सख्ती बरती गई। लेकिन व्यापारियों और संगठनों के विरोध के बाद अब दुकानों पर पहले जैसी कार्रवाई नहीं की जा रही। बाजार में आने-जाने वालों पर पूरा ध्यान टीम का है। मंगलवार दोपहर छतरी चौक पर चालान बनाने वाले कर्मचारी टेबल लगाकर बैठे थे। पुलिस वाले बिना मास्क वालों को रोककर इस टेबल तक भेज रहे थे। यहां 100 रुपए के चालान बनाए गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें