• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Jhabua
  • No One Was Found Inside The Shop But 60 Customers Exited As Soon As The Room Was Unlocked; Trader Arrested After Sealing Shop

धार में संक्रमण का कारोबार, देखें VIDEO:अफसर पहुंचे तो कपड़ा दुकान में सन्नाटा था..व्यापारी कहता रहा कि कोई नहीं है; एक ताला खुलवाया तो अंदर निकले 60 ग्राहक

धार7 महीने पहले
  • पुलिस ने दुकान को सील करके आरोपी व्यापारी को किया गिरफ्तार

पूरा देश लॉकडाउन की पाबंदियों के बीच कोरोना संक्रमण से लड़ रहा है, वहीं मध्यप्रदेश के धार जिले के टांडा में कपड़ा दुकान में 60 ग्राहक बैठाने का मामला सामने आया। जैसे ही पुलिस के आने की भनक लगी तो ग्राहक को एक हॉल में बंद कर दिया। पुलिस दुकान में घुसी तो कोई नहीं मिला। लेकिन जब खबर पक्की होने से दूसरे हॉल का ताला खुलवाया तो एक-एक करके सभी ग्राहक बाहर निकले। इनकी संख्या 60 के आसपास थी। पुलिस ने आरोपी व्यापारी को गिरफ्तार किया, दुकान सील की है। टांडा सदर बाजार स्थित कपड़े की दुकान पर यह कार्रवाई की गई।

कोरोना पॉजिटिव आने के 15 दिन बाद मैदान में आए थाना प्रभारी विजय वास्केल ने आते ही यह कार्यवाही की है। टांडा पुलिस बल कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाने के लिए बाजार में रवाना हुआ, तब ही मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि सदर बाजार स्थित नरेंद्र भाटी स्वयं मास्क न पहनकर व सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करते हुए अपनी दुकान पर 50 से 60 लोगों को दुकान में बैठाकर व्यापार कर रहा है। दुकान पर काफी भीड़ है व ग्राहकों ने मास्क नहीं पहना है। जिसके कारण कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दुकान पर मुखबिर के द्वारा बताए अनुसार व्यापारी व्यापार कर रहा था। दुकान के अंदर 50 से 60 ग्राहक मौजूद थे।

पुलिस को देख कुछ ग्राहक दुकान से भाग गए। वही पुलिस ने घेराबंदी कर ग्राहक को पकड़ा व नाम पता पूछने पर दुकानदार ने अपना नाम नरेंद्र पिता कांतिलाल भाटी बताया। आरोपी के खिलाफ धारा 188, 270 भादंवि एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 51 के तहत केस दर्ज किया गया। पुलिस विभाग द्वारा राजस्व विभाग को बुलाकर दुकान को सील भी करवाया गया।

दुकानदार ने ग्राहकों को दुकान के अंदर कर शटर लगा दी थी। पुलिस के पहुंचने पर दुकानदार ने शटर नहीं खोली। आधे घण्टे बाद शटर खोली तो व्यापारी ने ग्राहकों को कमरे में बंद कर ताला लगा दिया। कुछ देर बाद व्यापारी पुलिस के पकड़ में आया पुलिस ने ताला खुलवाया तो कुछ ग्राहक दुकान से भाग गए। एक कमरे का ताला खोलने पर भीतर से एक-एक कर 60 से अधिक ग्राहक बाहर निकलें।

खबरें और भी हैं...