पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैक्सीनेशन अभियान:व्यापारी संघ के शिविर में दूसरे दिन 615 लोगों को लगे कोरोना के टीके

झाबुआ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
व्यापारी संघ के कोरोना टीकाकरण शिविर के दूसरे दिन काफी संख्या में लोग पहुंचे और टीका लगवाया। - Dainik Bhaskar
व्यापारी संघ के कोरोना टीकाकरण शिविर के दूसरे दिन काफी संख्या में लोग पहुंचे और टीका लगवाया।

सकल व्यापारी संघ, जिला प्रशासन और स्वास्थ्य समिति द्वारा रखे गए दो दिवसीय कोरोना टीकाकरण शिविर में दूसरे दिन 615 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। शनिवार को यहां 410 लोगों को टीके लगे थे।

आयोजकों ने बताया, रविवार को काफी संख्या में ग्रामीणों और मुस्लिम समाज के लोगों ने भी टीके लगवाए। व्यापारी संघ के अध्यक्ष नीरज राठौर एवं सचिव पंकज जैन ने बताया, शिविर में शहर के सामाजिक, राजनीतिक, धार्मिक, रचनात्मक संगठनों ने योगदान दिया। रविवार को दाेपहर 12 बजे तक ही ढाई सौ से ज्यादा टीके लगाए जा चुके थे। वैक्सीनेशन टीम में जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. राहुल गणावा के साथ सारे सदस्य पहुंचे थे। शिवगंगा संस्था के राजाराम कटारा ने कहा, कोरोना की रोकथाम के लिए हर किसी को वैक्सीन लगवाना चाहिए।

कालापीपल के सरपंच कांजीभाई ने पत्नी के साथ पहुंचकर टीका लगवाया। बाड़कुआं से सोमजी, गंगा, पिसु एवं रेखा ने भी टीका लगवाया। कैलाश मार्ग, हुड़ा क्षेत्र, मारुति नगर, रोहिदास मार्ग एवं कुम्हारवाड़ा क्षेत्र से लोग पहुंचे।
टीका लगवाकर मनाई विवाह की वर्षगांठ
बर्तन व्यवसायी आशीष श्रीमाल एवं रेखा श्रीमाल ने विवाह की वर्षगांठ पर वैक्सीन लगवाई। रविवार को दूसरे दिन के टीकाकरण का शुभारंभ भाजपा नेता भूपेश सिंगोड़ ने किया। स्वास्थ्य विभाग की टीम के अरविंद कुमार पंवार, कोमल राठौर, चंचला भट्ट,अनिता कछावा, नीलिमा भंवर, साधना बघेल, गंगा बघेल, अमृतलाल मेघवाल, क्रिस्टीना डोडियार, मालीलता सिंगारिया आदि ने सहयोग दिया।

खबरें और भी हैं...