पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जिले में 48 हजार नए हितग्राही:प्रतीकात्मक रूप से दिया 11 हितग्राहियों को राशन

झाबुआ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांसद गुमानसिंह डामोर ने कहा, सरकार को गरीबों की चिंता

राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम 2013 एवं मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना के अंतर्गत नए हितग्राहियों को पात्रता पर्ची एवं राशन वितरण का जिला स्तरीय मुख्य कार्यक्रम सुबह 11 बजे जिला पंचायत के नए सभाकक्ष में रखा गया। इसमें सांसद गुमानसिंह डामोर, कलेक्टर रोहितसिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष शांति राजेश डामोर शामिल हुए। यहां प्रतीकात्मक रूप से 11 हितग्राहियों को राशन वितरण किया गया। कार्यक्रम में सांसद गुमानसिंह डामोर ने कहा, यही सरकार है जो गरीबों का ध्यान रखती है और उनका भला कर सकती है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पूरा समय गरीब कल्याण की चिंता में जाता है। आज देश प्रगति के पथ पर है और विश्व में ख्याति मिल रही है।

कार्यक्रम को कलेक्टर रोहितसिंह ने भी संबोधित किया। जिला आपूर्ति अधिकारी मुकुल त्यागी ने बताया, जिले में 61 हजार 613 नए हितग्राही हैं। जिनमें से पहले चरण में 48 हजार को पात्रता पर्ची एवं राशन वितरण किया गया। जिले के साथ ही जनपद स्तर पर और सभी ग्राम पंचायतों में पात्रता पर्ची तथा राशन का वितरण किया गया। बचे हुए हितग्राही किसी कारण से चिह्नित नहीं हो पाए हैं। उन्हें चिह्नित करने का काम किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें