पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन व प्रदर्शन पर रोक:कोरोना कर्फ्यू के लिए प्रतिबंधात्मक आदेश जारी, आज नियम टूटने की संभावना

झाबुआ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झाबुआ. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की ड्यूटी पर जाने वाले सभी 10 पुलिसकर्मियों की रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई। - Dainik Bhaskar
झाबुआ. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की ड्यूटी पर जाने वाले सभी 10 पुलिसकर्मियों की रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई।
  • बंगाल हिंसा के खिलाफ भाजपा 19 मंडलों में एक घंटे धरना देगी
  • विधायक के शोक कार्यक्रम में पूर्व सीएम कमलनाथ आएंगे

जिले में कलेक्टर ने कोरोना कर्फ्यू के लिए प्रतिबंधात्मक आदेश जारी कर रखा है। इसके अनुसार जिले की सीमा में कहीं भी धार्मिक-सामाजिक आयोजन नहीं हो सकते। साथ ही धरना-प्रदर्शन पर भी रोक है। लेकिन बुधवार को कांग्रेस के नेताओं के जमावड़े की संभावना है। दूसरी ओर भाजपा भी बंगाल हिंसा के खिलाफ बुधवार को जिले के 19 मंडलों में धरना प्रदर्शन करेगी।

कमलनाथ दोपहर सवा 12 बजे के आसपास पहुंचेंगे। दिवंगत विधायक के परिवार वालों की कोशिश है कि कम ही संख्या में लोग रहे, लेकिन इधर कांग्रेस के कई सारे नेता पहुंचने की तैयारी में है। संभावना है कि पुलिस उन्हें दूर ही रोक दे। कमलनाथ के दौरे में ड्यूटी के लिए मंगलवार को डीआरपी लाइन के 10 पुलिसकर्मियों का रैपिड कोरोना टेस्ट कराया गया। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। इनमें चालक और सुरक्षाकर्मी शामिल हैं।

दूसरी ओर धरना प्रदर्शन को लेकर भाजपा प्रवक्ता योगेंद्र नाहर ने बताया, सभी 19 मंडलों में सांकेतिक रूप से धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा। बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की जीत के बाद लगातार भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर हिंसक हमले हो रहे हैं। सभी मंडलों के पदाधिकारियों को सांकेतिक धरने के लिए कहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें