पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का डर:भगतसिंह नगर के रास्ते भी बंद किए, जबकि यहां कोई पॉजिटिव नहीं

झाबुआ6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिन बाद कंटेनमेंट एरिया में मिल सकती है छूट

मारुति नगर और हुड़ा क्षेत्र में बनाए गए कंटेनमेंट एरिया को शुक्रवार को और बढ़ा दिया गया। अब भगतसिंह नगर के रास्तों पर भी बैरिकेड्स लगा दिए गए। यहां के लोगों ने विरोध किया तो उनसे कहा गया, कहीं जाना हैं तो आंबाखोदरा वाले रास्ते से आ जा सकते हैं। यहां इसलिए रास्ता बंद किया गया, क्योंकि मारुति नगर के लोग यहां से आना जाना कर सकते हैं। लोगों का कहना है, जिस रास्ते की बात की जा रही है, वो तालाब और जंगल क्षेत्र से जाता है। यहां से दूध वाले और दूसरे सामान के लोग भी नहीं आते। इधर खबर है कि दो-तीन दिन में कंटेनमेंट एरिया की छूट बढ़ाई जा सकती है। तब तक काेविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों की रिपोर्ट भी आ जाएगी। शहर में एकसाथ 500 परिवारों को कंटेनमेंट एरिया में शामिल करने को लेकर दो दिनों से लोग विरोध कर रहे हैं। शुक्रवार को दिन में राहत मिलने की उम्मीद थी, लेकिन सख्ती और बढ़ा दी गई।

खुद टेस्ट कराने आए पुलिसकर्मी की रिपोर्ट निगेटिव
दो दिन पहले इंदौर से लौटा पुलिसकर्मी खुद सैंपल देने जिला अस्पताल पहुंचा था। सुरतान मावी कई दिन से बीमार है। इंदौर में ड्यूटी के दौरान बीमार हुआ तो अरबिंदो अस्पताल में इलाज चला। वहां रिपोर्ट निगेटिव थी। अस्पताल से छुट्‌टी के बाद यहां घर आ गया। तबीयत फिर भी ठीक नहीं हुई तो कोरोना की शंका में सैंपल देने अस्पताल पहुंच गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें