पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झाबुआ:चांदी 68,000 रु. प्रति किलो पहुंची, सोना 50,000 रु. तोला बिका

झाबुआ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चांदी के भाव में शनिवार को एक ही दिन में 500 रुपए प्रतिकिलो की तेजी आई और भाव 68,000 रुपए प्रतिकिलो पहुंच गए। जबकि एक दिन पहले शुक्रवार को चांदी 67,500 रुपए प्रतिकिलो बिक रही थी। चांदी के साथ ही सोने के भाव में भी तेजी रही और भाव 50,000 रुपए प्रति दस ग्राम पहुंच गए।

जबकि शुक्रवार को इसके भाव 49,800 रुपए प्रति दस ग्राम थे। सराफा व्यापारियों के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सोने और चांदी के भाव में उतार-चढ़ाव बना हुआ है। इसका असर सराफा बाजार पर हुआ है और भाव में उतार-चढ़ाव बना हुआ है। भाव में आगे भी घट-बढ़ रहेगी।

बजट के कारण सोना और चांदी हो रहे हैं महंगे : सराफा व्यापारी कमलेश सोनी ने बताया कुछ दिन भाव थमने के बाद अब सोना और चांदी दोनों धातुओं के भाव में फिर तेजी शुरू हो गई है। भाव तेज ही रहेंगे। सोनी की माने तो एक दिन बाद बजट आने वाला है। यह बजट के पहले की तेजी है। इससे सोने और चांदी दोनों धातुओं में तेजी का वातावरण बना हुआ है। इससे अगले एक-दो दिन तो फिलहाल भाव तेज ही रहना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें