लूट की कोशिश / बाइक और स्कूटी चुराकर ले जा रहे थे बदमाश, पुलिस ने पीछा किया तो छोड़कर भागे, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

The miscreants were stealing bikes and scooties, the police chased them and ran away, caught in CCTV incident
X
The miscreants were stealing bikes and scooties, the police chased them and ran away, caught in CCTV incident

  • लॉकडाउन के चलते नगर में बढ़ी चोरी और लूट की वारदातें, डीएसपी ने की सतर्क रहने की अपील

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:23 AM IST

उदयगढ़. लॉकडाउन के चलते काफी लोग बेरोजगार हो गए हैं। जिससे जिले में क्राइम रेट बढ़ रहा है। नगर में भी चोरी और लूट की वारदातें होना शुरू हो गई है। रात में चोरों ने दो बाइक उठाकर ले जाने का प्रयास किया। इस दौरान लोगों ने उन्हें देख लिया और जानकारी थाने पर दी। पुलिस ने सक्रियता दिखाई और बदमाशों का पीछा किया। डर से बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले। 

जानकारी अनुसार नगर में बदमाश डाॅ. गौतम व डाॅ. शब्बीर हमीदी की बरामदे में खड़ी बाइक और स्कूटी उठाकर ले गए। रात करीब 1.30 बजे के आसपास डाॅ. शब्बीर के मकान के गेट के टूटने की आवाज आई। जिस पर डाॅ. शब्बीर ने आरक्षक श्याम चौरसिया को मोबाइल पर सूचना दी। 

तब तक चोर बाइक व स्कूटी उठाकर ले जा चुके थे। आरक्षक ने आते ही थाना मोबाइल गश्त टीम को फोन लगाया। गश्त कर रही टीम ने चोरों की आसपास तलाश की। चोर खंडाला रोड पर कुछ दूरी पर स्कूटी व बाइक का ताला तोड़ रहे थे। उन्होंने जैसे ही पुलिस वाहन को देखा तो वाहन छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने रात्र में चोरों का काफी पीछा किया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वे भागने में सफल हो गए। डीएसपी आशीष पटेल ने उदयगढ़ के नागरिकों से अपील की कि पुलिस लॉकडाउन के चलते दिन-रात सेवा में लगी है। आप लोग भी सतर्कता रखें व पुलिस को सहयोग करें।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना