वारदात / चड्‌डीधारी चोरों ने एडवोकेट के घर पर बोला धावा, 30 तोला सोना और नकदी चुरा ले गए

The thieves raided the Advocate's house, stole 30 weights of gold and cash
X
The thieves raided the Advocate's house, stole 30 weights of gold and cash

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:41 AM IST

झाबुआ. नगर में चड्‌डीधारी गैंग सक्रिय हो गया है। आए दिन चोरी की वारदात हो रही है। हालांकि अब तक पुलिस इस गैंग तक नहीं पहुंच पाई है। सोमवार रात भी चड्‌डीधारी गैंग ने अभिभाषक संघ पेटलावद के सचिव बलदेवसिंह राठौर सूने मकान को निशाना बनाया। 
बलदेवसिंह माधव काॅलोनी में रहते हैं। वे निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पेटलावद से बाहर गए हुए थे। इसी का फायदा उठाकर सोमवार रात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। घर की तीसरी मंजिल पर रखे 27 हजार 200 रुपए, 30 तोला सोना सहित अन्य सामान चुरा ले गए। चोरी गए आभूषणों की कीमत लाखों में आंकी जा रही है। मंगलवार सुबह घर का दरवाजा खुला होने पर पड़ोसी को चोरी की वारदात का पता चला। उन्होंने तत्काल मकान मालिक को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। इसमें 2 चड्‌डीधारी चोर दिखाई दे रहे हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 
गत दिनों भी माधव काॅलोनी में चोरी की घटना हुई थी। सोमवार रात में चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर पुलिस की रात्रि गश्त पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। बढ़ती चोरियों से नागरिकों में भय का माहौल है।
जैन कॉलोनी में भी हुई वारदात

इसी रात चोरों ने जैन कॉलोनी में रहने वाले बिजली कंपनी के एई वीरेंद्रसिंह सोलंकी के घर पर भी वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने घर की अलमारी का ताला तोड़ा और उसमें रखे 12 हजार रुपए, 5 चांदी के सिक्के चुरा लिए। सोलंकी रायपुरिया पदस्थ है। वे यहां जैन काॅलोनी में किराए के मकान में रह रहे हैं। वह किसी काम से जोबट गए थे। इसी का फायदा उठाकर वारदात की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना