पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट का मामला:युवक ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया, पुलिस बाेली-गांव वालों ने पीटा

झाबुआ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के कल्याणपुरा थानाक्षेत्र की अंतरवेलिया चौकी के प्रभारी और स्टाफ पर एक युवक को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। युवक को कमर के नीचे चोट के गहरे निशान हैं। रितेश भूरिया नाम के युवक ने आरोप लगाया कि अंतरवेलिया चौकी प्रभारी राजेंद्र शर्मा और स्टाफ के रूपेश ने मिलकर बेरहमी से पीटा है। चौकी प्रभारी ने आरोपों को गलत बताया।

युवक रितेश भूरिया के अनुसार परिवार के विवाद में पुलिस पहुंच गई। तीन पुलिस वालों ने जमीन पर गिराकर बहुत पीटा। इतना की पिछले हिस्से में जख्म हो गए और कपड़े पहनने में परेशानी हो रही है। मैंने बार-बार पुलिस वालों से पूछा कि मुझे क्यों पीट रहे हो, बस कारण बता दो तो उन्होंने अपशब्द कहने के अलावा कुछ नहीं कहा। बेसुध हो गया तो पत्नी और दूसरे लोग लेकर गए। मेरे खिलाफ कोई आपराधिक मामला भी नहीं है। इस आरोप के बाद रितेश के पिता का भी एक वीडियाे सामने आया। इसमें वो पुलिस को क्लीन चिट दे रहे हैं। ऐसी किसी घटना से इंकार कर रहे हैं।

परिवार में है विवाद
रितेश का परिवार से विवाद है। अक्सर लड़ाई होती है और मारपीट भी। पुलिस का कहना है, रितेश पिता को ठीक से नहीं रखता और खाना भी नहीं देता। पुलिस सिर्फ समझाने गई थी। चौकी प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने बताया, दो दिन पहले वो पिता से झगड़ रहा था तो परिवार और पड़ोसियों ने उसे पीट दिया। खबर मिलने पर हम भी गए थे और उसे समझाया था। युवक ने 5 दिन पहले पिता और परिवार से विवाद नहीं करने का शपथ पत्र पुलिस को दिया था। अब वो झूठे आरोप लगा रहा है।

खबरें और भी हैं...