पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भूमिपूजन:जिपं सदस्य चौहान ने भाजपा समर्पित नारे लगवाएं, भड़की विधायक बाेली- राजनीति के बजाय विकास पर ध्यान दें

जोबट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोबट. विधायक को शांत करते हुए सांसद डामोर। - Dainik Bhaskar
जोबट. विधायक को शांत करते हुए सांसद डामोर।
  • विधायक की उपस्थिति में सांसद ने किया 5 करोड़ से अधिक के निर्माण का भूमिपूजन

एक दिनी प्रवास के सांसद गुमानसिंह डामोर ने जोबट क्षेत्र में नल जल योजना, ग्राम डाबड़ी में नवीन छात्रावास भवन तथा खट्टाली में 30 बिस्तर वाले अस्पताल के भूमिपूजन के साथ क्षेत्र में करीब 5 करोड़ से अधिक के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन क्षेत्रीय विधायक कलावती भूरिया की उपस्थिति में किया।

लेकिन ग्राम कस्बा जोबट में 98. 93 लाख की नल जल योजना के भूमिपूजन के अवसर पर जिला पंचायत सदस्य इंदरसिंह चौहान ने भाजपा के नारे लगवा दिए। जिससे कलावती भूरिया बिखर गई। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास में जनप्रतिनिधियों की भूमिका होती है। जिसमें दोनों सांसद व विधायक निधि से क्षेत्र में विकास कार्य होते हैं। जिसमें जनप्रतिनिधि का दायित्व है कि राजनीति के बजाय वह क्षेत्र के विकास पर ध्यान दें।

इसके बाद विधायक जिला पंचायत सदस्य इंदरसिंह चौहान पर भी भड़की। लेकिन इस बीच सांसद गुमानसिंह ने मामले को शांत किया। इसके बाद चोहली में 36.19 लाख व देगांव में 24.42 लाख, कोशदूना में 38.48 लाख, कनवाड़ा में 99.75 लाख रुपए की नल-जल योजना का भूमिपूजन किया गया।

वहीं डाबड़ी में 106.85 लाख से निर्मित होने वाले जल जीवन मिशन योजना के साथ नवीन बालक आश्रम का भूमिपूजन व ग्राम खट्टाली में 30 बिस्तर वाले नवीन अस्पताल के साथ 10 लाख 14 हजार की लागत से नल-जल योजना अंतर्गत भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष वकील सिंह ठकराल, पूर्व विधायक माधवसिंह दावर, दीपक चौहान, नगर पंचायत अध्यक्ष रमीला चौहान, उपाध्यक्ष संजय वाणी, राकेश अग्रवाल सहित अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें