पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Jobat
  • First Crushed In The Field With Stones, Dragged For 200 Meters And Threw The Dead Body Of A Middle aged Man In The Drain

मातम में बदली खुशियां:खेत में पहले पत्थरों से मुंह कुचला, 200 मीटर तक घसीटकर ले गए व नाले में फेंक दिया अधेड़ का शव

जोबट6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जोबट थाना क्षेत्र के जामलिया की घटना, रातभर भतीजे की शादी के नाच-गाने के कार्यक्रम में था

शादी वाले परिवार की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब घर से बारात निकलने वाली थी और दूल्हे को पता चला कि उसके काका को किसी ने बुरी तरह पत्थरों से मार मारकर उसका शव नाले में फेंक दिया है।

घटना इतनी भयावह थी कि लाश को देख गांव वाले भी दहशत में आ गए। क्योंकि दूल्हे के काका का अज्ञात लोगों ने पहले खेत में पत्थरों से मुंह कुचला और फिर लाश को करीब 200 मीटर तक घसीट कर नाले में फैंक दिया था। घटना 5 जून को जोबट थाना क्षेत्र के जामलिया गांव की है। जानकारी अनुसार गांव में अंकित पिता मगन की शादी थी। परिवार वाले रात को नाच गा रहे थे। सुबह अंकित की बारात निकलना था। घर से निकलते समय अंकित को गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि नाले के पास तेरे काका हमीर पिता किलान डावर की लाश पड़ी।

ये सुनते ही परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। बारात न निकालते हुए सब लोग काका के अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में जुट गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
आरोपी की तलाश जारी
मृतक को गांव के पास सुंदरिया के खेत में पत्थरों से मुंह पर मारा। मरने के बाद 200 मीटर के घसीटकर ले गए और शव को नाले में पटक दिया। शरीर पर चोट के निशान थे व खून निकल रहा था। थाना जोबट पर पुलिस द्वारा अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

भाई बोला- सुबह 8 बजे तक घर पर था हमीर
पुलिस के अनुसार थाना जोबट में 5 जून को हमीर उर्फ कमनिया पिता किलान (45) निवासी जामनी को किसी अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर मारकर नाले में फैंक दिया। मृतक के भाई सुरमेश ने बताया कि 4 जून की रात को मेरे बाबा भारत के लड़के अंकित की शादी का कार्यक्रम था।

मेरा भाई हमीर भी शादी के कार्यक्रम में था। रात होने पर मेरा भाई हमीर घर पर सो गया था। सुबह करीब 8 बजे मैंने मेरे भाई को घर पर देखा था। उसके बाद मैं जानवर चराने के लिए चला गया। वापस घर आकर खाना खा कर सौ गया। करीब 4 बजे मेरी पत्नी केशरी ने चिल्लाया कि नाले में भाई हमीर की लाश पड़ी है। मैं व परिवार वाले गए जहां मेरा भाई हमीर मृत पड़ा था।

खबरें और भी हैं...