पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोबट थाना क्षेत्र के बिलखेड़ी का मामला:गुजरात से आए दो लोगों ने शराब छुड़ाने के नाम पर दो युवकों को पिलाई दवा, एक की मौत

जोबट4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस बोली-पीएम रिपोर्ट व‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ फॉरेंसिंक जांच के बाद दर्ज करेंगे केस

क्षेत्र में अवैध शराब लोगों की मौत का कारण बन ही रही थी अब अनपढ़ लोगों से शराब की लत छुड़वाने के लिए दवा लेना भी भारी पड़ रहा है। यहां गुजरात से आए दो लोगों ने शराब की लत के शिकार ग्राम बिलखेड़ी के दो युवकों को दवा पिलाई। उन्होंने परिवार को बताया कि इस दवा के पीने से शराब पीने की लत छूट जाएगी लेकिन दो युवकों में से एक की मौत हो गई। परिवारजन पुलिस के पास पहुंचे तो उन्होंने मामला जांच में लेकर पीएम रिपोर्ट व फारेंसिंक जांच के बाद केस दर्ज करने की बात कही है।

जोबट थाना क्षेत्र के बिलखेड़ी निवासी वेस्ता पिता मोटला के शराब की लत का शिकार होने पर परिजन ने पास में रहने वाले शंकर सिंह से शराब छुड़वाने के बारे में बात की। इस पर शं‌कर ने गुजरात के भानपुरा कालिका माता मंदिर पुजारी से संपर्क करवाया। पुजारी एक साथी के साथ रविवार दोपहर को बीलखेड़ी पहुंचा। यहां उन्होंने वेस्ता पिता मोटला के साथ उसके रिश्तेदार प्रदीप पिता लक्ष्मण को शराब छुड़ाने के लिए तुराई के बीज पीसकर दवाई के रुप में पिला दिए। रविवार शाम को ही वेस्ता की मौत हो गई। मृतक की पत्नी रुकमाबाई ने थाने में आवेदन दिया है।
जांच के बाद कार्रवाई करेंगे
^बिलखेड़ी गांव में पहले भी लोग शराब छुड़वाने के लिए गुजरात के लोगों को बुला चुके हैं। इस मामले में पीएम रिपोर्ट आने और फॉरेंसिंक जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे। फिलहाल किसी को आरोपी नहीं बनाया गया है।
-एएस राठौड़, एएसआई, जोबट

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें