पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विधानसभा घेराव की तैयारी:डोडिया बोले- विधानसभा घेराव के लिए तैयार रहें राजपूत सरदार

नेमावर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नेमावर में सभा काे संबाेधित करते हुए करणी सेना के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
नेमावर में सभा काे संबाेधित करते हुए करणी सेना के पदाधिकारी।

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नेतृत्व में विधानसभा घेराव की तैयारी के लिए जगह-जगह सभाएं हाे रही हैं। इसी कड़ी में नेमावर में भी सभा हुई। इससे पहले राजपूत सरदारों ने कन्नौद से नेमावर तक रैली निकाली। बस स्टैंड पर समाज के वरिष्ठ ईश्वरसिंह तोमर ने अतिथियों का साफ़ा बांधकर स्वागत किया। फिर घाट पर मां नर्मदा का पूजन एवं आरती की।

रैली का समापन व सभा राजपूत धर्मशाला में हुई। अजीतसिंह खड़ी डोडिया प्रदेश सचिव, शिवपालसिंह बीसाखेड़ी जिलाध्यक्ष, यदुराजसिंह चौहान छीपानेर भोपाल संभाग संगठन मंत्री ने सभा को संबाेधित किया।

सभा में आर्थिक आरक्षण की मांग, एट्रोसिटी एक्ट के विरोध व प्रदेशाध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर पर दर्ज मुकदमों को हटाने को लेकर चर्चा हुई। सभा को दीप्ति रायसिंह तोमर प्रदेश प्रवक्ता ने भी संबोधित किया। प्रदेश सचिव डोडिया ने विधानसभा घेराव में अधिक से अधिक राजपूत सरदारों से शामिल हाेने की अपील की।

क्षेत्रीय विधायक आशीष शर्मा ने राजपूतों के गौरवशाली इतिहास को बताते हुए संस्कृति को बचाने के लिए राजपूतों के बलिदान को ऐतिहासिक बताया। संचालन गिरिराजसिंह सिसोदिया ने किया। आभार राघवेंद्रसिंह राठौड़ ने माना।

खबरें और भी हैं...