पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नाैकर ने ही अपने एक साथी के साथ मिलकर बिल्डर के सूने घर से चुराए थे 1.50 लाख रुपए, कबूला जुर्म

कन्नाैद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के समय घर के सभी सदस्य गए थे नेमावर, नाैकर भी साथ गया था लेकिन जल्दी लाैट अाया था

नगर के बिल्डर नरसिंह बिंदल के सूने मकान में सोमवार शाम को घर के ही नौकर ने अपने एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर चाेरी की। आराेपियाें ने 1 लाख 50 हजार रुपए नकदी व अन्य सामान चुरा लिया। इसके बाद नाैकर ने बिंदल के परिवारजनों को चोरी की सूचना देकर धोखा देने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की सख्ती के सामने कुछ ही घंटों में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को मंगलवार को काेर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

कन्नौद पुलिस के मुताबिक फरियादी नरसिंह पिता जगदीश बिंदल सोमवार को परिवारजनों के साथ नेमावर में एक आयोजन में गए थे। साथ में आरोपी नौकर रामभरोस उर्फ सागर पिता हरिनारायण गुर्जर (33) निवासी ननासा भी गया था। शाम करीब 4.30 बजे राखी बंधवाने का बोलकर रामभरोस गुर्जर नेमावर से जल्दी लौट आया। कन्नौद आकर सहयोगी आरोपी राधेश्याम उर्फ श्यामू पिता रामदेव माली (40) निवासी कन्नौद से मिलकर फरियादी के घर में घुसकर नकदी 1 लाख 50 हजार रुपए, अटैची व अन्य सामान चुरा लिया। इसके बाद फरियादी के परिजनों को आरोपी रामभरोस गुर्जर ने मोबाइल पर चोरी की सूचना देकर धोका देने का प्रयास किया। शाम करीब 7.30 बजे फरियादी परिजनों के साथ घर पहुंचे तो देखा कि एमसीबी डाउन है एवं इन्वर्टर का बटन बंद है। जबकि नेमावर जाते समय सब कुछ चालू अवस्था में था। शंका होने पर फरियादी ने अपने कमरे में जाकर देखा तो अटैची गायब मिली। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौका निरीक्षण करने के बाद घर के नौकर पर शंका जाहिर कर पूछताछ शुरू की तो उसने झूठी कहानी बनाकर गुमराह करने का प्रयास किया। सख्ती से पूछताछ करने पर नौकर ने ही अपने मालिक के साथ विश्वासघात करना कबूल करते हुए अटैची का लाॅक दराती से तोड़कर 1 लाख 50 हजार रुपए चोरी करने के बाद घर के सामने रहने वाले आरोपी राधेश्याम माली को 1 लाख रुपए रखने के लिए देना कबूल किया। जबकि 50 हजार उसकी बहन को दे आया था। पुलिस ने आरोपी रामभरोस गुर्जर व राधेश्याम माली के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर 1 लाख 50 हजार रुपए बरामद किए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें