पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खातेगांव:एक साथ निकले 3 पॉजिटिव, सावरकर वार्ड में 2 व 1 सरकारी अस्पताल की महिला स्वास्थ्यकर्मी निकली

खातेगांव10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खातेगांव। नगर परिषद के कर्मचारी सैनिटाइजर का छिड़काव करते हुए। - Dainik Bhaskar
खातेगांव। नगर परिषद के कर्मचारी सैनिटाइजर का छिड़काव करते हुए।

खातेगांव शहर में मंगलवार शाम को एक साथ तीन कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। यह पहली बार है जब नगर का कोई मरीज पॉजिटिव निकला है। इससे पहले तहसील के दिल्ली से वापिस लौटे 21 प्रवासी मजदूर और गुराड़िया का एक ट्रक ड्राइवर (जांच रायपुर में हुई थी) पॉजिटिव निकले थे। 

नगर के सावरकर मार्ग वार्ड नंबर 15 में दो लोग पॉजिटिव निकले हैं। जानकारी के अनुसार इनके उज्जैन निवासी डॉक्टर बेटी-दामाद पिछले हफ्ते खातेगांव आए थे। यहां दोनों ने एक हॉस्पिटल में कुछ मरीज भी देखे। खातेगांव से जाने के बाद 10 जुलाई को उज्जैन में हुई जांच में दामाद पॉजिटिव निकला था। उसके बाद 11 जुलाई को उनके खातेगांव निवासी सास-ससुर के सैंपल लिए। जिसमें 14 जुलाई को दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

साथ ही जिला अस्पताल में पदस्थ स्वास्थ्यकर्मी एक महिला भी पॉजिटिव निकली है। यह सरकारी क्वार्टर में रहती है। जानकारी के अनुसार यह महिला पूरी तहसील का डेटा कलेक्शन का काम देखती है। इसलिए अस्पताल में आने वाले मरीजों के सीधे संपर्क में तो नहीं है, लेकिन कर्मचारियों को जरूर उनसे काम पड़ता रहता है। इन तीनों को ही खातेगांव के डाकबंगले के पीछे स्थित एक छात्रावास में बने कोविड केयर सेंटर में रखा है। इन सभी की कांटेक्ट हिस्ट्री निकाली जा रही है। इधर रिपोर्ट आते ही नगरीय प्रशासन ने इनके निवासरत मकानों और आसपास के घरों पर सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया है। साथ ही घर के सामने से निकलने वाले रास्तों को सील किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें