पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:कोरोना योद्धाओं का सम्मान एक अनुकरणीय पहल : शर्मा

खातेगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक आशीष शर्मा ने कार्यक्रम को संबाेधित किया

इस कलयुग में हमने भगवान को तो नहीं देखा, लेकिन भगवान के रूप में सच्चे संतों का सान्निध्य हमें मिल रहा है। भगवान का ही एक रूप डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी भी हैं। संतों के सान्निध्य में जैन समाज द्वारा स्वास्थ्यकर्मियों और कोरोना योद्धाओं का सम्मान एक अनुकरणीय पहल है।

ये बातें विधायक आशीष शर्मा ने कही। वे नगर में जैन समाज द्वारा आयाेजित पांच दिवसीय सम्मान समारोह काे संबाेधित करते हुए बाेल रहे थे। समाराेह के चौथे दिन दो सत्रों में करीब 130 कोरोना योद्धाओं और समाजसेवियों को जीव दया सम्मान से सम्मानित किया।

संदीप पाटनी ने बताया कि बुधवार को समारोह के पहले सत्र में विधायक आशीष शर्मा, कुंडलपुर ट्रस्ट के प्रमुख विरेश सेठ सिंघई, स्वत्रंत खिमलासा, अमृतलाल जैन तथा दूसरे सत्र में रिटायर्ड जिला न्यायाधीश यूसी जैन, पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर के संयुक्त सचिव पवन जैन, रिटायर्ड आबकारी उपायुक्त महेंद्र जैन, रिटायर्ड जिला आबकारी अधिकारी राजेंद्र जैन, खातेगांव जनपद अध्यक्ष गुलाबबाई टाडा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

डॉ. इंदू जैन की ओर से सभी स्वास्थ्यकर्मियों को तथा रतनलाल गेंदालाल सेठी परिवार की ओर से आंगनवाड़ी की कार्यकर्ताओं को सम्मान राशि भी भेंट की गई। मुनिश्री विनम्रसागरजी, मुनिश्री निश्चलसागरजी व मुनिश्री निस्वार्थसागरजी ने भी आशीर्वचन दिए। संचालन नरेंद्र चौधरी ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें