पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाबालिग से दुष्कर्म का मामला:इंदाैर में इलाज कराया तो पता चला नाबालिग गर्भवती है

कुक्षी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आराेपी गिरफ्तार, परिजन इंदौर एमवायएच ले गए थे नाबालिग को

नगर की लक्ष्मी कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय नाबालिग के बीमार होने पर परिजन उपचार कराने एमवाय अस्पताल इंदाैर ले गए थे। जहां 8 माह का गर्भ होने का पता चला। अस्पताल की महिला डॉक्टर ने शुक्रवार काे कुक्षी थाना प्रभारी को इसकी सूचना देकर बताया कि नाबालिग को यहां एमवायएच में इलाज के लिए भर्ती किया है।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी कमल सिंह गहलोत ने तत्काल महिला पुलिसकर्मी उर्मिला रावत को एमवाय अस्पताल इंदौर भेजकर शून्य पर एफआईआर कराई। साथ ही डीएनए सैंपलिंग की कराई। मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए शुक्रवार रात में आरोपी लखन पिता मोतेसिंह निवासी जामली पीथनपुर थाना गंधवानी को गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार नाबालिग अपनी मां और भाई के साथ लक्ष्मी कॉलोनी में रहकर पढ़ाई कर रही थी।

आरोपी लखन भी पड़ोस में ही रहता था। 27 जून 2020 को नाबालिग को अकेला पाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया था। यह बात घर में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। पीड़िता के बीमार होने पर परिजन उपचार कराने इंदौर के एमवाय अस्पताल में ले गए थे। जांच में डॉक्टरों ने लड़की के गर्भवती होने का पता चला। थाना प्रभारी गहलोत ने बताया आराेपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें