पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट का फैसला:प्राणघातक हमले के आराेपी काे दस साल की सजा

मनावर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बालक पर प्राणघातक हमला करने के एक मामले में प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश अकबर शेख ने आरोपी चाैपड़िया पिता तोलिया काे 10 वर्ष के सश्रम कारावास व 500 रु. के अर्थदंड की सजा सुनाई। घटना 10 जून 2017 की गांव खेड़ी बलवारी की है। जहां 9 वर्षीय कमल पिता जामसिंह अपने घर के बाहर खेल रहा था। पड़ाेसी आराेपी चाैपड़िया ने बालक पर तीर चला दिया, जो कमल की दाहिनी आंख के ऊपर कपाल पर लगा। बालक के चिल्लाने पर बड़े भाई मोहन ने दौड़कर तीर को खींचा तो ऊपरी भाग बाहर आ गया।

तीर की बिलकी कमल के कपाल के अंदर घुस गई थी। मोहल्ले के लाेगाें के आने पर आराेपी भाग गया। बालक काे गंधवानी अस्पताल ले जाकर बालक की मां सयदी बाई ने रिपाेर्ट दर्ज कराई थी। गंधवानी पुलिस ने धारा 307 में केस दर्ज कर मामला न्यायालय में पेश किया गया था। जहां प्रकरण में विचारण के बाद प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश ने फैसला दिया। शासन की ओर से पैरवी एजीपी बसंत उदासी ने की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें