पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेघनगर के खच्चरटोड़ी की घटना:हवन करने आया तांत्रिक दंपती को बेहोश कर ले गया 5 लाख

मेघनगर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जमीन बेचकर 5 लाख रुपए मिले थे
  • ​​​​​5 को 10 लाख करने में गंवाई रकम

क्षेत्र के खच्चरटोड़ी गांव में एक ठग ने तांत्रिक बनकर एक परिवार से 5 लाख रुपए ठग लिए। उसने परिवार वालों को पैसे दोगुने करने का लालच दिया और पूजा पाठ के लिए घर आया। यहां दंपती को जहरीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद युवक के पिता को ही बाहर छोड़ने के लिए कहा।

काफी देर तक बेटा-बहू बाहर नहीं निकले तो पिता ने जाकर देखा। दोनों बेहोश थे। परिजन उन्हें दाहोद के निजी अस्पताल में ले गए। यहां उनका उपचार किया चल रहा है। पिता ने बताया, गांव में जमीन बेची थी, जिसके 5 लाख रुपए घर में रखे थे। परिवार के लोग दाहोद में है, इसलिए भतीजे ने मेघनगर थाने पर रिपोर्ट लिखवाई।

खच्चरटोड़ी के भीमसिंह बांगड़िया ने पिछले दिनों जमीन बेची थी, जिसके 5 लाख रुपए उनके पास थे। उनके बेटे वीरेंद्र की काकानवानी में किराना दुकान है। वीरेंद्र के संपर्क में एक बाबा पिछले एक साल से है। वो कभी-कभार दुकान पर आता था।

इस बाबा को पैसों के बारे में पता चला तो उसने वीरेंद्र को बातों में उलझाकर विश्वास दिलाया कि तंत्र-मंत्र से 5 लाख को 10 लाख कर देंगे। उसकी बातों में आए वीरेंद्र ने 12 सितंबर की रात उसे घर बुला लिया। रात में एक कमरे में वीरेंद्र, उसकी पत्नी सोनल के साथ बाबा ने पूजा शुरू कर दी।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान बाबा ने दोनों को बेहोश कर दिया और रात वहीं रुका रहा। सुबह वीरेंद्र के पिता भीमसिंह से कहा कि मुझे गांव के बाहर छोड़ आओ। वीरेंद्र और सोनल को अभी कमरे में ही रहने देना। भीमसिंह ने ऐसा ही किया। लेकिन जब 10 बजे तक दोनों बाहर नहीं आए तो शंका हुई।

कमरे में जाकर देखा तो दोनों बेहोश पड़े थे। 5 लाख रुपए भी गायब थे। वीरेंद्र और सोनल को दाहोद के निजी अस्पताल ले जाया गया। एक-दो बार बाबा ने फोन उठाया और बताया, फूटतलाब मंदिर में पूजा करके वापस आ रहा हूं, लेकन कुछ देर बार फोन बंद हो गया। भीमसिंह ने भतीजे विक्रम को खबर दी। उसने रिपोर्ट दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...