पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा जिला स्‍तरीय बैठक:17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलेगा सेवा व समर्पण अभियान

आलीराजपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा कार्यकर्ता संगठन हित सर्वोपरि के भाव से ही सेवा का भाव लेकर कार्य करता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर पार्टी द्वारा बूथ से लेकर जिला स्तर तक अनेक कार्यक्रम किए जाएंगे। 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण के तहत अभियान चलाया जाएगा। इसमें टीकाकरण से लेकर अनेक सेवा कार्य किए जाएंगे।

यह बात मंदसौर विधायक एवं आलीराजपुर जिले के प्रभारी देवीलाल धाकड़ ने भाजपा कार्यालय पर हुई जिला स्तरीय बैठक में कही। उन्होंने कहा भाजपा एक राजनीतिक दल होने के साथ-साथ सामाजिक सरोकार रखने वाली पार्टी भी है, जिसका जुड़ाव आमजन से हैं। हमारी कथनी और करनी में कभी भी फर्क नहीं रहा।

हमने जो कहा है वह करके दिखाया है। पार्टी हमारे लिए परिवार है, जहां पर हमारे द्वारा सत्ता का भाव लेकर ही काम नहीं किया जाता बल्कि पार्टी ने जो हमें संस्कार दिए हैं उसमें सेवा का भाव सबसे सर्वोपरि है। पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आगामी कार्यक्रमों और उसके तैयारी को लेकर किए जाने वाली बैठकों के संबंध में चर्चा कर जिम्मेदारी तय की।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री नरिन मोरी ने किया। इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष वकीलसिंह ठकराला, जिला पंचायत अध्यक्ष अनीता चौहान, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य किशोर शाह भी मंचासीन थे।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने बांटी जिम्मेदारी :

भाजपा प्रदेश कार्यालय द्वारा तय कार्यक्रम के अनुसार भाजपा जिलाध्यक्ष वकील से ठकराला ने 15 से 23 सितंबर तक नमो टीका का लक्ष्य हमारा हर बूथ पर 111 के तहत जिले का प्रभारी किशोर शाह को बनाया। प्रदेश एवं जिला स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व की प्रदर्शनी का प्रभारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेंद्र शर्मा को दिया।

16 सितंबर को देवस्थान स्वच्छता अभियान के तहत 71 मंदिरों पर सफाई एवं हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा। 2 अक्टूबर को मंडल स्तर पर व्यापक स्तर पर स्वच्छता अभियान का प्रभारी भाजपा जिला उपाध्यक्ष जोबट दीपक चौहान, प्रत्येक मंडल स्तर पर दिव्यांगों को कृत्रिम अंग का प्रभारी धर्मेंद्र सोनी को बनाया।

जिला स्तर पर स्वास्थ्य परीक्षण का प्रभारी नगर पालिका अध्यक्ष रितेश डावर और 25 सितंबर को पं. दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती के अवसर पर अंत्योदय संकल्प कार्यक्रम का प्रभारी जिला पंचायत अध्यक्ष अनीता चौहान को मनोनीत किया।

29 सितंबर को पर्यावरण अभियान के तहत 71 पौधा का पौधारोपण मंडल स्तर पर किया जाएगा। जिसका दायित्व पूर्व जिला अध्यक्ष हीरालाल शर्मा को दिया। युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मोंटी डाबर को रक्तदान शिविर के आयोजन का प्रभारी बनाया।

सम्मेलन सेमिनार का प्रभारी सचिन मोंटू शाह को मनोनीत किया। 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर स्वच्छता अभियान का प्रभारी नरीन मोरी, 4 अक्टूबर को कोरोना महामारी के चलते अनाथ हुए बच्चों को शासन की योजनाओं का लाभ मिले इसलिए नेकसिंह नरगावा को प्रभारी बनाया।

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का प्रभारी जिला मंत्री अनीता भंवर को मनोनीत किया। देवेंद्र श्रीवास्तव को राशन वितरण केंद्र के लाभार्थियों का क्लिप बनाकर प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करने का प्रभारी बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...