पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाेरी का मामला:अकाेला क्षेत्र का 1 नाबालिग पकड़ाया, 1 अब भी फरार

महू6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चक्कीवाले महादेव मंदिर में चाेरी का मामला, पुलिस आज कर सकती है खुलासा

शहर के सबसे बड़े अतिप्राचीन चक्कीवाले महादेव मंदिर में चाेरी की घटना में पुलिस ने अकाेला के एक नाबालिग काे पकड़ा है। इसका एक साथी अभी भी फरार बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले में संभवत: साेमवार काे खुलासा कर सकती है।

शहर के सिमराेल राेड स्थित अतिप्राचीन चक्कीवाले महादेव मंदिर प्रांगण में बीती 7 नवंबर काे चार मंदिराें में दाे बदमाशाें ने चाेरी की वारदात काे अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस काे मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों के फुटैज मिले थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने दाे में एक आराेपी काे पकड़ लिया है। यह महाराष्ट के अकाेला का रहने वाला है व नाबालिग है। जबकि इसका दूसरा साथी अभी फरार है। पूछताछ में इसने पुलिस से अपने दूसरे साथी के साथ मिलकर चाेरी की वारदात कबूल ली है। वहीं पुलिस ने मंदिर के समीप से चाेरी गई बाइक भी आराेपी से बरामद कर ली है। संभवत: पुलिस साेमवार काे इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

मंदिर में ही चाेरी करते थे, बाल संप्रेषण गृह से फरार हैं आराेपी

पुलिस सूत्राें से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए नाबालिग ने पूछताछ में बताया है कि वह बाल संप्रेषण गृह से फरार है। इसके अलावा दाेनाें साथी सिर्फ मंदिराें में ही चाेरी की वारदात काे अंजाम देते थे। घटना वाले दिन महू के मंदिर के साथ ही उन्हाेंने मालवीय नगर के हनुमान मंदिर व उमरिया से एक माेबाइल चाेरी की वारदात काे भी कबूला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें