पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट ने सुनाई सजा:लूट करने वाले आराेपियाें काे 10 साल की सजा, 25-25 हजार का अर्थदंड भी लगाया

महू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

न्यायालय ने मानपुर क्षेत्र में लूट की वारदात करने वाले आराेपियाें काे दस साल की सजा सुनाई। इएसडीओपी विनाेद शर्मा ने बताया कि पांच साल पूर्व 3 अगस्त 2016 काे मानपुर के बांस वाले बाबा की दरगाह के समीप अलसुबह 4 बजे फरियादी पदमसिंह के साथ लूट की वारदात हुई थी।

इस ममाले में फरियादी ने मानपुर थाने में आराेपी अहमत पिता कादर शेख, सैयद वकार पिता सैयद हुसैन, अकरम पिता इकबाल खान व जहीर पिता याद माेहम्मद सभी निवासी ठाणे के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

इसी के साथ आराेपियाें ने महाराष्ट्र में भी लूट की वारदात काे अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज किया। जिसके बाद चतुर्थ अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रश्मि मिश्रा द्वारा आराेपियाें काे इस मामले में दाेषी मानते हुए दस साल की सजा व 25-25 हजार रु. अर्थदंड की सजा सुनाई। शासन की और से पैरवी शासकीय अभिभाषक दिनेश पंचाेली व विशेष लाेक अभियाेजक आनंद नेमा ने की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें