पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शनि जयंती:साेशल डिस्टेंसिंग का पालन कर तेल से किया अभिषेक, नहीं हुए भंडारे

महू4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में लाॅकडाउन के चलते शनि जयंती का उल्लास नजर नहीं आया। मंदिराें में पुजारियों ने ही शनि भगवान का पूजन साेशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किया। इस दाैरान शहर में हाेने वाले भंडारे भी निरस्त किए गए।

शहर के शांतिनगर स्थित दक्षिणमुखी शनि मंदिर, मालवीय नगर शनि मंदिर, तेली माेहल्ला शनि मंदिर, गवली पलासिया शनि मंदिर आदि स्थानाें पर शनि जयंती के दिन पुजारियाें ने सुबह साेशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शनि भगवान का पूजन व अभिषेक किया गया। इसके बाद मंदिर में महाआरती की गई। हर बार शहर में शनि जयंती के दिन 10 से ज्यादा स्थानों पर भंडारे के आयाेजन भी हुआ करते थे, लेकिन इस बार लाॅकडाउन के चलते भंडारे का आयाेजन नहीं किया गया। 

शांतिनगर शनि मंदिर के पुजारी पं. विशाल जाेशी ने बताया दाेपहर 12 बजे महाआरती व महाभिषेक किया गया। गवली पलासिया शनि मंदिर के पुजारी पंकज जाेशी ने बताया मंदिर में भंडारा निरस्त कर श्रमिकाें काे नुक्ती की प्रसादी का वितरण किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें