पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनावी सभा:कांग्रेस के घोषणा-पत्र में था कृषि सुधार बिल, हमने पास कर दिया तो अब वो विरोध कर रही है : तोमर

धरमपुरी-महूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने सिलावट के समर्थन में सांवेर विधानसभा क्षेत्र के धरमपुरी में ली सभा

कृषि सुधार बिल को कांग्रेस ने 2019 के चुनाव में शामिल किया था लेकिन हमारी सरकार में लोकसभा-राज्यसभा ने इसे पास कर दिया तो कांग्रेस अब इसका विरोध कर रही है। कांग्रेस ने जो कहा वो भाजपा ने कर दिया इसलिए कांग्रेसियों के पेट में दर्द हो रहा है।

यह बात सांवेर विधानसभा क्षेत्र के धरमपुरी में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट के समर्थन में सभा लेते हुए कही। उन्होंने कमलनाथ द्वारा मुख्यमंत्री शिवराजसिंह को झूठा कहने पर पलटवार करते हुए कहा कि इंदिराजी ने गरीबी हटाने की बात कही थी, राजीव गांधी ने हर घर के एक सदस्य को नौकरी देने का कहा था, कमलनाथ ने वचनपत्र में दो लाख तक का कर्ज माफ करने की बात कही और राहुल गांधी ने 10 दिन में कर्जा माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदलने की बात कही।

शुरू से लेकर आखिरी तक सबने झूठ बोला। कांग्रेस झूठ बोलने वाली पार्टी है। तुलसी सिलावट को पता था कि वो सरकार में मंत्री रहते हुए भी कमलनाथ के नेतृत्व में जनता का भला नहीं कर पाएंगे। सिंधिया व सिलावट को बधाई, जिन्होंने कांग्रेस से त्रस्त होकर प्रदेश को दुरावस्था से निकाला।

कमलनाथ ने ऋण माफी के फर्जी प्रमाणपत्र बांटे हैं। कांग्रेसियों का दिमाग खाली है और खाली दिमाग शैतान का घर होता है। कांग्रेस का जहाज डूब रहा है, सब भाजपा में आ रहे हैं। जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर, सावन सोनकर, भगवान परमार, मंडल अध्यक्ष सुमेरसिंह सोलंकी, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरेश धनखेड़ी, सुभाष चौधरी, रंजनसिंह, भारतसीिंह, विनोद चंदानी, पप्पू शर्मा, शक्ति गांधी, यश अग्रवाल, अंतिम ठाकुर, जितेन मंडीवाल आदि मौजूद रहे।

पंजा बंद करो, सिलावट ने घड़ी कर भेज दिया राहुल के पास : केंद्रीय मंत्री तोमर ने जब हाथ ऊंचा कर सिलावट को जिताने का संकल्प लेने की बात कही थी तो जनसमूह ने हाथ उठाया। तोमर ने कहा कि पंजा बंद कहो, मुट्ठी बांधकर संकल्प लो। पंजा तो तुलसीराम सिलावट ने घड़ी कर राहुल गांधी के पास भेज दिया है।

प्याज इम्पोर्ट के रास्ते खोल दिए हैं : केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि प्याज इम्पोर्ट के रास्ते खोल दिए हैं। इसलिए अब प्याज के दाम पर लगाम लगेगी। हम सभी 28 सीट जीत रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें