• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Mhow
  • During The Construction Of The House, The Masons Stuck In The Power Line, The Lives Of The People Were Saved

बिजली लाइन की चपेट में आया मिस्त्री, VIDEO:मकान निर्माण के दौरान बिजली लाइन में चिपका मिस्त्री, लोगों की सूझबूझ से बची जान

महू8 दिन पहले

महू शहर के गोकुलगंज में मकान के निर्माण कार्य के दौरान एक मिस्त्री को करंट लग गया। करंट लगने से मिस्त्री मौके पर ही बेसूध हो गया। गनीमत रही कि लोगों ने इस घटना को होते हुए देख लिया। जिसके बाद लोगों की सूझबूझ के चलते मिस्त्री की जान बच गई। घटना रविवार सुबह 11:30 बजे की बताई जा रही है।

अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, गोकुलगंज में बंदाबस्ती निवासी के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। मकान के पास से ही बिजली की लाइन निकल रही थी। इस दौरान मिस्त्री रघुवीर पिता कारण सिंह (35) यहां से निकल रही लाइन में चिपक गया। जैसे ही चिल्लाने की आवाज आई तो लोगों की नजर ऊपर मकान पर पड़ी तो मिस्त्री बिजली लाइन में चिपका हुआ था।

यहां मौजूद रहवासी बंटी लुनिहार और अंसार अहमद तुरंत मकान के ऊपर लठ लेकर चढ़े और बिजली लाइन में चिपके मिस्त्री को जैसे-तैसे बाहर निकाला। यहां मौजूद लोगों ने उसे मुंह से सांस देकर जैसे-तैसे उसकी जान बचाई। पास में ही स्थित डॉक्टर के क्लीनिक ले कर पहुंचे। यहां डॉक्टर फैजान खान प्राथमिक उपचार देकर निजी अस्पताल रेफर किया। डॉ. फैजान खान ने बताया कि करंट लगने के दौरान मिस्त्री की बॉडी सुन पड़ी है, वहीं उसे अभी इलाज की जरूरत है।

खबरें और भी हैं...