पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सांवेर में आग से नुकसान:शाॅर्ट सर्किट से डीपी व ट्रांसफार्मर में लगी आग, पास रखे खजूर के पाैधे भी जले

महूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांवेर के तेजाजी चाैक स्थित डीपी व ट्रांसफार्मर में रविवार रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। हादसे में पास रखे खजूर के करीब 50 हजार पाैधे भी जल गए। वहीं हादसे में करीब 25 लाख रु. के नुकसान की आशंका है। माैके पर पहुंची दमकल ने सात घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। यहां देर रात 3.30 बजे करीब आग लग गई। देखते ही देखते आग फैल गई। आग ने पास ही रखे खजूर के पाैधाें काे भी चपेट में ले लिया। वहीं सूचना पर नपं सांवेर व इंदाैर से भी दमकल की गाड़ियां पहुंची। दाेपहर तक दमकल कर्मियाें ने आग बुझाने का काम जारी रखा।

एसडीएम रवि श्रीवास्तव, तहसीलदार, नपं कर्मी सहित भाजपा नेता दिलीप चौधरी व कांग्रेस के नेता भी पहुंचे। वहीं ग्रामीणों ने भी अपने स्तर पर आग बुझाने के प्रयास किए। सभी ने यहां झाड़ू का निर्माण करने वाले परिवाराें काे उनकी सामग्री जलने से ढांढस बनाया। इन परिवाराें ने कुछ दिन पूर्व ही नपं से दस-दस हजार रु. का लाेन लेकर काम सुचारू किया था। आग से ज्यादा नुकसान हेमा पति बद्रीलाल, विजय पिता मुकेश, संगीता पति मुकेश व सुभाष के परिवार का हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें