पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध परिस्थिति में मौत:दो दिन पति की लाश बिस्तर में पड़ी रही; पत्नी को पता नहीं चला, पुलिस का दावा महिला विक्षिप्त है

महू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कमला नगर स्थित वह कमरा व पलंग जहां से अमरिक सिंह मरा मिला। - Dainik Bhaskar
कमला नगर स्थित वह कमरा व पलंग जहां से अमरिक सिंह मरा मिला।
  • भोपाल से जेठानी परिवार में शादी का न्योता देने आई और उसे बदबू आई तो उसने आसपास वालों को बताया फिर पुलिस को दी सूचना

कमला नगर निवासी ड्राइवर की लाश दो दिन तक घर के बिस्तर में पड़ी रही लेकिन उसकी पत्नी को ही पता नहीं चला। पत्नी घर में रोजमर्रा के काम करती रही और उसने इन दो दिन में एक बार भी कमरे का दरवाजा नहीं खोला।

शनिवार दोपहर में भोपाल से महिला की जेठानी घर में शादी का न्योता देेने आई तो पता चला। जेठानी ने आसपास वालों को बताया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का दावा है कि महिला विक्षिप्त है और कुछ बता नहीं पा रही है। किशनगंज थाना पुलिस के अनुसार वेटरनरी काॅलेज के पीछे स्थित कमला नगर निवासी अमरिक सिंह (46) गुरुवार शाम 4 बजे घर में सोने गया था। उस समय आसपास के लोगों ने उसे देखा था उसके बाद किसी ने उसे नहीं देखा।

शनिवार दोपहर 1 बजे भोपाल निवासी उसके बड़े भाई की पत्नी रणजीत कौर घर में शादी का न्योता देने आई और दरवाजा खटखटाया तो काफी देर बाद अमरिक सिंह की पत्नी सुरिंदर कौर ने दरवाजा खोला।दरवाजा खुलते तेज बदबू आई तो रणजीत कौर घबरा गई। उसने पलंग पर सोए देवर को देखा तो पता चला बदबू उसके पास से ही आ रही है और वह मर चुका है। उसने तत्काल आसपास के लोगों को बताया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। एसआई आरएस तिवारी ने बताया अमरिक सिंह डायबिटिक और हार्ट पेशेंट भी था।

उसके लीवर का भी इलाज चल रहा था। हार्ट अटैक से मौत की आशंका है लेकिन पूरी जानकारी पीएम के बाद ही पता चलेगी। लाश काली पड़ गई थीं और कड़क हो गई थी, इससे लगता है कि दो दिन पहले ही उसकी मौत हो चुकी थीं। पत्नी विक्षिप्त बताई जा रही है इसलिए उसे पति की मौत का पता नहीं चला और बदबू नहीं आई। वह किसी बात का ठीक से जवाब भी नहीं दे रही है।

13 साल का बेटा रिश्तेदार के यहां शादी में गया था
अमरिक सिंह का 13 साल का बेटा जसपाल है। वह यहां की नव क्लासिक काॅलोनी निवासी रिश्तेदार के यहां शादी में चार दिन पहले गया था।

लाॅकडाउन में नौकरी छूट गई थी अमरिक सिंह की
अमरिक सिंह किराए से रहता था। यहां दो कमरे में कोई खिड़की नहीं होने से दरवाजा बंद रहने पर घुटन की स्थिति बन जाती है। मकान मालिक सुनील यादव ने बताया अमरिक सिंह एक व्यक्ति के ड्राइवरी करता था। लाॅकडाउन में उसकी नौकरी छूट गई थी। आर्थिक स्थिति खराब होने पर आसपास के लोगों ने उसकी मदद भी की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें