पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना का टीका:टीके के लिए 18 प्लस वाले दोपहर साढ़े 3 बजे से रात 10 बजे तक काॅल करें

महू22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को ब्लाॅक के 14 सेंटरों पर 18 प्लस के कुल 3404 लोगों को कोरोना से बचाने की वैक्सीन लगाई थी लेकिन सोमवार के लिए जिले से कम वैक्सीन मिलने से आज 14 सेंटर पर 3100 लोगों को ही वैक्सीन लगेगी। बीएमओ का कहना है कि अभी हमें कम वैक्सीन मिली है लेकिन हम लगातार ज्यादा वैक्सीन की मांग कर रहे हैं ताकि वैक्सीन लगाने का टारगेट जल्द से जल्द पूरा किया जा सके। बीएमओ फैजल अली ने बताया कि शनिवार को मानपुर सभागृह, नगर पंचायत मानपुर और हासलपुर नगर पंचायत में भी 300-300 टीके लगाए गए थे लेकिन जिले से वैक्सीन कम मिलने से इन तीनों केंद्रों पर सोमवार को 200-200 टीके ही लगाए जाएंगे। बाकी केंद्रों पर वही व्यवस्था रहेगी। टीके लगवाने वाले 18 से 45 साल तक के लोग पंजीयन करवाने के लिए फोन नंबर 07324-350035 पर दोपहर 3.30 बजे से रात 10 बजे के बीच काॅल करें।

काॅल सेंटर की व्यवस्था केंद्र पर भीड़ नहीं हो इसलिए की गई। काॅल करने पर जिस व्यक्ति को जो दिन व समय दिया जाए वह उसी समय पर पहुंचे ताकि अनावश्यक भीड़ से बचा जा सके और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन हो सके।

पते की जानकारी लेने पर व्यक्ति के घर के नजदीक वाले केंद्र पर ही उसे टीका लगवाने के लिए बुलाया जाएगा। टीकाकरण केंद्र की क्षमता पूरी होने पर उसे प्रतीक्षा सूची में रखा जाएगा और फिर वरीयता के आधार पर आगामी दिन में टीका लगवाने में प्राथमिकता दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...