पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा का 41वां स्थापना दिवस:बूथाें पर वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान किया, माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरूआत की

महू7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा द्वारा 41वां स्थापना दिवस काेराेनाकाल के चलते सीमित दायरे में मनाया गया। सिमराेल राेड स्थित भाजपा कार्यालय पर आयाेजित कार्यक्रम में विधायक व पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर भी शामिल हुई। यहां पर पं. दीनदयाल उपाध्याय पर श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत हुई।

मंत्री ठाकुर ने भाजपा पार्टी के इतिहास के बारे में कार्यकर्ताओं काे बताया। इस दाैरान भाजपा नगर अध्यक्ष पीयूष अग्रवाल, कंचनसिंह चाैहान, राजेंद्र हर्षवाल आदि उपस्थित रहे। इसके अलावा वार्ड दाे में स्थापना दिवस पर वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया। पूर्व पार्षद जितेंद्र शर्मा ने बताया कि वार्ड के छह बूथाें पर सम्मान समाराेह आयाेजित हुआ। इसमें मुख्य रूप से वार्ड के सबसे वयाेवृद्ध बंसीलाल हर्षवाल का शाल व श्रीफल से सम्मान किया गया। इस दाैरान हेमंत शर्मा, सिद्धेश्वर माथुर, विजय शर्मा, अमित सैनी आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें